Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Bandar Ka Video: मदारी पर धारदार हथियार तानने की भूल कर गया बंदर, फिर जो हुआ उसे देख बौरा जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर इन दिनों बंदर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मदारी अपने बंदर के साथ बैठा हुआ है। लेकिन तभी बंदर अचानक से धारदार हथियार से मदारी पर हमला कर देता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: April 07, 2023 17:28 IST
Bandar Ka Video Bandar ne madari par kia hamla wild animal viral mind blowing video google trends mo- India TV Hindi
Image Source : BESTMONKEYMOMENTS मदारी पर धारदार हथियार तानने की भूल कर गया बंदर

सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वायरल हो रहे वीडियो में कई बार जंगली जानवरों के वीडियो होते हैं जो लोगों को खूब पसंद आता है। ऐसा ही एक वीडियो हमारे हाथ लगा है जो एक जंगली जानवर का है,। आपको तो पता है कि जंगल के सभी जानवरों में बंदर सबसे शरारती और तेज तर्रार होता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों बंदर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मदारी अपने बंदर के साथ बैठा हुआ है। लेकिन तभी बंदर अचानक से धारदार हथियार से मदारी पर हमला कर देता है। लेकिन हमले से बचने के लिए मदारी कुछ ऐसा करता है जिसे देखकर आपको मजा आएगा। 

मदारी पर बंदर ने किया हमला

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मदारी अपने दो बंदरों के साथ कहीं बैठा हुआ है। वीडियो किसी बाहर देश का लग रहा है। इस वीडियो में मदारी अपने बंदरों के साथ करतब दिखा रहा होता है। मदारी को देखने को लिए वहां काफी भीड़ जमा हो गई है। लेकिन अचानक बंदर को न जाने क्या हो जाता है कि वह एक धारदार हथियार को मदारी पर तान देता है। बंदर की ऐसी हरकत देख वहां के लोग डर जाते हैं लेकिन मदारी अपने बंदर की हरकत से वाकिफ था। जैसे ही बंदर उसपर हथियार तानता है तो मदारी बंदूक को बंदर पर तान देता है। इसके बाद बंदर अपने धारदार हथियार को मदारी के सामने डाल देता है। 

मदारी का वीडियो वायरल

इसके बाद मदारी फिर से बंदर को हथियार देता है। लेकिन अब बंदर मदारी पर हमला नहीं करता है। बंदर और मदारी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को bestmonkeymoments नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement