Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Bandar Ka Video: जूठा केला देखते ही भड़क गया बंदर, घूरकर देखा कि बोलती हो गई बंद

अगर आप बंदर को खुद से खाने को कुछ देंगे तो वह आपको बिना नुकसान पहुंचाए वह आपसे सामान लेकर खा लेगा। लेकिन अगर आपने बंदर से मस्ती करने की सोची तो आपकी खैर नहीं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: May 20, 2023 9:41 IST
Bandar Ka Video man gave banana to monkey bandar ka mast video viral on social media monkey danger l- India TV Hindi
Image Source : @MATIASPE_ बंदर को जूठा केला देते ही भड़क गया बंदर

Bandar Ka Video: जंगल का सबसे शरारती जानवर कौन है? अगर हम आपसे ये सवाल करेंगे तो जाहिर है आपके दिमाग में बंदर का नाम सबसे पहले आएगा। बंदर बेहद कमाल का जानवर है। अगर आप इसके पास से गुजरते हैं और आपके पास खाने का कुछ सामान है तो बंदर आपसे छीनकर खा लेगा। लेकिन अगर आप बंदर को खुद से खाने को कुछ देंगे तो वह आपको बिना नुकसान पहुंचाए वह आपसे सामान लेकर खा लेगा। लेकिन अगर आपने बंदर से मस्ती करने की सोची तो आपकी खैर नहीं। 

बंदर से मस्ती नहीं..

बता दें बंदर कभी बहुत फ्रेंडली होते हैं। कभी वो अपना आपा खो देते हैं। देश के कई धार्मिक स्थलों जैसे अयोध्या व मथुरा जाएंगे तो आप देखेंगे कि वहां बंदर कितना शरारत करते हैं। कभी किसी के चश्मे को छीनकर भाग जाते हैं तो कभी किसी गाड़ी के मिरर और अन्य पुर्जों को नुकसान पहुंचा देते हैं। प्रसाद चढ़ाकर जाने वाले लोगों के तो वो पीछे पड़ जाते हैं। लोग अगर खुद से कुछ नहीं देते और प्रसाद को छिपाकर ले जाने का प्रयास करते हैं तो बंदर झपट्टा मारकर उनसे प्रसाद छीनकर खा लेते हैं। 

जूठा केला खाने से इनकार

हमारे पास जो वीडियो आज मौजूद है वह कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक बंदर है जो कहीं बैठा हुआ है। तभी एक शख्स वहां आता है और एक केला खाता है। आधा खाया हुआ केला जब वह बंदर की तरफ करता है तो बंदर पहले तो शख्स को देखता है। फिर केले की तरफ देखता है और फिर तीरछी निगाह से शख्स को घूरने लगता है और केला लेने से इनकार कर देता है। इसके बाद तो केला देने वाले शख्स का पोपट हो ही गया क्योंकि बंदर ने उसके जूठे केले को स्वीकार नहीं किया। इस वीडियो को @MatiasPe_ नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement