Monday, April 29, 2024
Advertisement

इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल भर रही लड़की का वीडियो वायरल, लोगों ने खूब लिए मजे

लड़की जैसे ही इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल भरने का प्रयास करती है। तभी पास के कार में मौजूद लोग खूब हंसने लगते हैं और वो कहते हैं कि ये नहीं जानती कि इलेक्ट्रिक कार है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 11, 2023 22:58 IST
beautiful Girl Funny Video girl filling petrol in electric vehicle car viral video google trends peo- India TV Hindi
Image Source : @NOCONTEXTHUMANS इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल भर रही लड़की का वीडियो वायरल

Girl Funny Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जमाना बदल रहा है। इस बदलते जमाने के साथ दुनियाभर में इलेक्ट्रिक व्हीकल यानी बिजली से चलने वाले वाहनों को लॉन्च किया जा रहा है। इन वाहनों में पेट्रोल-डीजल किसी चीज की आवश्यकता नहीं होती। इन वाहनों में बैटरी लगी होती है जिसे चार्ज करना पड़ता है जिसके बाद ईवी बड़े आराम से कई किमी तक की यात्रा करती है। ईवी से प्रदूषण भी नहीं होता। यही कारण है कि दुनियाभर की सरकारें ईवी पर खासा ध्यान दे रही हैं। भारत सरकार भी ईवी को बढ़ावा देने के लिए तरह-तरह की योजनाएं बना रही है। 

ईवी में पेट्रोल भरने लगी लड़की

ऐसे में कैसा हो अगर कोई ईवी में पेट्रोल भरने का प्रयास करें। क्योंकि ईवी में पेट्रोल भरने के लिए कोई पेट्रोल की टंकी ही नहीं होती है। ऐसे में अगर कोई पेट्रोल पंप पर जाकर पेट्रोल भरता है तो उसका मजाक बनना तो तय है। एक ऐसा ही वीडियो हमारे पास आया है। इस वीडियो में एक महिला पेट्रोल पंप पर  पेट्रोल भरने गई है लेकिन उसे पता नहीं कि वह ईवी चला रही है और ईवी में पेट्रोल नहीं भरा जाता उसे चार्ज करना पड़ता है। ऐसे में पास ही खड़ी कार के डैशकैम से इस हरकत को कुछ लोग रिकॉर्ड कर लेते हैं और हंसते हुए कहते हैं कि यह कार ईवी है। 

लोगों ने लिए खूब मजे

बता दें कि हमारे पास मौजूद वीडियो में एक महिला पेट्रोल पंप पर गाड़ी रोकती है। महिला बेहद खूबसूरत है। वह पेट्रोल भरने के लिए गाड़ी के अलग-अलग हिस्सों को खोलने का प्रयास करती है लेकिन उसे पेट्रोल भरने के लिए टंकी का रास्ता नहीं मिलता है। ऐसे में सामने खड़ी कार में कुछ लोग अपने डैशकैम से इस घटना को रिकॉर्ड करते हैं और खूब हंसते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंत में एक शख्स वहां पहुंचता है और लड़की की मदद करने का प्रयास करता है। इसके बाद लड़की को पता चलता है कि यह कार ईवी है। ऐसे में वह फिर पेट्रोल पैंप से हंसते हुए निकल जाती है। इस वीडियो को @NoContextHumans नाम के ट्विटर चैनल पर अपलोड किया गया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement