Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

बॉस ने कर्मचारियों के सोने के लिए ऑफिस में लगा दिया बेड, लोगों ने कहा- काश हमारे BOSS भी ऐसे होते'

ऐसा नहीं है कि हम आपको कोई ऊलजलूल जानकारी देंगे। हमने एक वीडियो देखा तभी यह जानकारी आपके सामने लाए हैं। जहां लोग अपने काम के बीच में बिस्तर लगाकर सो भी सकते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 22, 2023 13:33 IST
Sleeping arrangements in the office- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BIIIMDUNYASI ऑफिस में सोन का इंतजाम

क्या आपको ऑफिस में काम करते हुए नींद आती है? क्या आप भी काम के बीच में हल्की नींद लेना चाहते हैं? अगर आप ऐसा चाहते हैं तो भारत में ये मुमकिन नहीं है, ये आप भी जान लीजिए। लेकिन इस धरती पर यही एक ऐसी जगह है, जहां ऑफिस में काम करते वक्त नींद आने पर आप सो सकते हैं। आप भी सोच रहे होंगे कि हम आपको कुछ भी बता रहे हैं। ऐसा नहीं है कि हम आपको कोई ऊलजलूल जानकारी देंगे। हमने एक वीडियो देखा तभी यह जानकारी आपके सामने लाए हैं। जहां लोग अपने काम के बीच में बिस्तर लगाकर सो भी सकते हैं।

दफ्तर में आई नींद लगाई बेड

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑफिस का नजारा दिखाई दे रहा है। जहां लाइन से कर्मचारी बेड पर सोते नजर आ रहे हैं। वहीं एक महिला कर्मचारी बिस्तर लगाकर सोने जा रही है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि सभी का बेड डेस्क के नीचे लगा हुआ है। बिस्तर को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह बिस्तर के साथ-साथ कुर्सी भी बन जाता है। यानी जब आपको नींद आने लगे तो आप बिस्तर पर लेट कर सो जाएं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी लग रहा होगा कि क्या भारत में ऐसा हो सकता है?  देखिए, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन समय के साथ चीजें बदलती हैं, शायद एक दिन ऐसा हो। वैसे, फिलहाल ऐसी कोई संभावना नहीं है।

यूजर्स ने दिए जवाब 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिप्लाई भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अरे क्या आपको सच में लगता है कि हम झपकी लेते हैं? नहीं हम नहीं; हम काम करते हैं काम करते हैं। हमें वैसे भी दिन में केवल 3 घंटे सोने की जरूरत है। एक यूजर ने लिखा कि ठीक है, लेकिन आप कैसे काम करते हैं? ऐसी कुर्सी के साथ मेज बेकार है। इस पोस्ट पर कई यूजर्स के जवाब अपने आप में हैरान कर देने वाला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement