Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bagh Ka Video: भालू का शिकार करना बाघ को पड़ा महंगा, हमला करते ही निकल गई हवा, देखें वीडियो

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाघ जंगल में धीरे धीरे कदम बढ़ाकर एक शिकार के पीछे जाता है। दरअसल बाघ जिस चीज का शिकार करने जाता है वह एक भालू है। बाघ धीरे धीरे भालू के पीछे जाकर उसपर झपट्टा मारता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 25, 2023 23:28 IST
Bhalu Aur Bagh Ki Ladai Ka video tiger and beer fight video toger attack on video wild animal attack- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/INSTAGRAM भालू पर हमला बाघ को पड़ा महंगा

Bhalu Aur Bagh Ki Ladai: वाइल्ड एनिमल से जुड़े वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इन वीडियो में जानवरों के बीच हो रहे संघर्ष को लोग खासा पसंद करते हैं। जंगल का जीवन बेहद कठिन है। शेर हो या हिरण सभी को भागना पड़ता है। एक अपनी जान बचाने के लिए भागता है और दूसरा अपनी भूख मिटाने के लिए भागता है। इन वीडियो में हमेशा एक जानवर दूसरे जानवर पर हमला करते नजर आते हैं। जंगल के खतरनाक जानवरों में से एक है बाघ। बाघ अपने आकार और शिकार के तरीकों के लिए जाना जाता है। बाघ का जबड़ा और बाघ की ताकत काफी ज्यादा होती है।

बाघ और भालू की लड़ाई

हमारे पास जो वीडियो आज मौजूद है वो वीडियो एक बाघ का है। इस वीडियो में बाघ एक भालू पर हमला करने की सोचता है। लेकिन कुछ बाघ को शायद नहीं पता कि भालू अपने आप में बेहद खतरनाक और ताकतवर जानवर है। इस वीडियो में कुछ ऐसा होता है जो देखकर आप सहम जाएंगे। इस वीडियो में भालू पर हमला करना बाघ को काफी मुश्किल पड़ता है और भालू फिर बाघ को जो भगाता है कि फिर बाघ रुकता ही नहीं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर animals_powers नाम के पेज से अपलोड किया गया है।

भालू का शिकार करना पड़ा महंगा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाघ जंगल में धीरे धीरे कदम बढ़ाकर एक शिकार के पीछे जाता है। दरअसल बाघ जिस चीज का शिकार करने जाता है वह एक भालू है। बाघ धीरे धीरे भालू के पीछे जाकर उसपर झपट्टा मारता है। लेकिन तभी भालू अचानक मुड़कर उल्टा बाघ पर हमला कर देता है। इसके बाद भालू लगातार चिल्लाने लगता है और बाघ के पीछे पीछे दौड़ाने लगता है। भालू इस दौरान रुकता नहीं और लगातार बाघ को भगाता है। इस दौरान बाघ ऐसा भागता है कि फिर रुकता ही नहीं है। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Tendue Ka Video: पेड़ पर छिपे तेंदुए ने कूदकर दबोच ली हिरण की गर्दन, शिकार देख फट जाएंगी आं...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement