Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लड़कों के जबरदस्त डांस से हिल गया इंस्टाग्राम, लोगों ने कहा- 'ये तो सबसे बेस्ट डांस'

इस वीडियो में युवाओं का डांस देख आपका मूड फ्रेश हो जाएगा। अगर भोजपुरी समझ में आता होगा तो कहना ही क्या है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 24, 2023 17:21 IST
viral dance video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल डांस वीडियो

आप आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो देखते होंगे, लेकिन उनमें से कुछ ही वीडियो ऐसे होते होंगे जिन्हें देखने के बाद लगता है कि यह वाकई में कमाल का वीडियो है। आपने उन वीडियो को खूब देखा होगा। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। जिसे देखने के बाद आपका दिमा खराब होगा तो ठीक हो जाएगा। इस वीडियो में युवाओं का डांस देख आपका मूड फ्रेश हो जाएगा। अगर भोजपुरी समझ में आता होगा तो कहना ही क्या है। इन लड़कों ने अपने डांस से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। अब देर किस बात की, आइए फिर से वीडियो देखते हैं।

ऐसा डांस नहीं देखा होगा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिजली के खंभे के नीचे तीन युवक नजर आ रहे हैं। तीनों एक भोजपुरी गाने पर डांस करने की तैयारी करते हैं। गाना शुरू होते ही वे डांस करने लगते हैं। इसके बाद लड़के गाने की धुन पर ऐसा डांस करते हैं कि लोगों के दिल में घर बना लेते हैं। इन लड़कों का डांस लोगों को इतना पसंद आता है कि वह इसे खूब शेयर कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक ने अपने डांस के अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। 

फरवरी का सबसे बेस्ट वीडियो
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'दिलवा केकरा से लागल बां' वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, एक लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि भोजपुरी गाने मस्त और ऊपर डांस दोनों ही कमाल के थे। एक यूजर ने लिखा कि फरवरी महीने का सबसे अच्छा वीडियो है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement