Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Viral Video: भोजपुरी और हरियाणवी गाने पर जब टीचर्स ने लगाए जोरदार ठुमके, देखते रह जाएंगे आप

दिवाली के मौके पर भी कई वीडियोज वायरल हुए हैं। ऐसे में बिहार के सीवान का एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, सीवान में दीपावली के दिन नए शिक्षक-शिक्षिकाओं का भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: November 14, 2023 10:53 IST
सीवान में भोजपुरी और हरियाणवी गाने पर शिक्षक-शिक्षिकाओं के थिरकने का वीडियो वायरल  - India TV Hindi
सीवान में भोजपुरी और हरियाणवी गाने पर शिक्षक-शिक्षिकाओं के थिरकने का वीडियो वायरल

आए दिन सोशल मीडिया पर बहुत से वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। ऐसे में दिवाली के मौके पर भी कई वीडियोज वायरल हुए हैं। ऐसे में बिहार के सीवान का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। दरअसल, सीवान में दीपावली के दिन BPSC के नवनियुक्त शिक्षक-शिक्षिकाओं का भोजपुरी गाना पर डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

डायट का बताया जा रहा वीडियो

वायरल वीडियो जिले के प्रशिक्षण शिक्षा संस्थान (डायट) का बताया जा रहा है। जिसमें पुरुष शिक्षक भोजपुरी गाने पर डांस और महिला शिक्षिका सपना सिंह के हरियाणवी गाने पर जम कर डांस कर रही है। वीडियों में साफ-साफ दिख रहा कि  महलिा शिक्षक और पुरुष शिक्षक कितने मजे से डांस के भाव में डूबे हुए हैं। वीडियो में लोगों को डांस करते हुए ऐसा लग रहा कि वे सबसे आनंदमयी क्षण को जी रहे हैं। 

इस वायरल वायरल वीडियो में लोगों को गाने की धुन पर बड़ी मस्ती के साथ नाचते देखा जा सकता है, जैसा कि वीडियो में दिख ही रहा है। वीडियो में हरियाणवी गाने 'तेरी आंख्या का यो काजल' महिला और पुरष बेधड़क मस्ती के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि वहां पर शानदार रंगोली भी बनी हुई है, जो कि बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं, वहां मौजूद मेल टीचर्स भोजपुरी गाने पर थिरकते नजर आए। 

Report By: Kailash Kumar 

ये भी पढ़ें- किस ग्रह पर होता है 8 महीने का दिन 

UPSC Recruitment 2023: सहायक निदेशक समेत कई और पदों पर निकली भर्ती, यहां सीधे लिंक सें करें अप्लाई
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement