Sunday, May 12, 2024
Advertisement

UPSC Recruitment 2023: सहायक निदेशक समेत कई और पदों पर निकली भर्ती, यहां सीधे लिंक सें करें अप्लाई

अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। संघ लोक सेवा आयोग ने सहायक निदेशक, उप केंद्रीय खुफिया अधिकारी और सहायक हाइड्रोजियोलॉजिस्ट पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैंं।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: November 14, 2023 7:08 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

UPSC Recruitment 2023: नौकरी की खोज कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है। संघ लोक सेवा आयोग ने सहायक निदेशक, उप केंद्रीय खुफिया अधिकारी और सहायक हाइड्रोजियोलॉजिस्ट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है। एप्लीकेशन प्रोसेस आधिकारिक वेबसाइट पर चल रहा है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कब है आखिरी तारीख 

नोटिफिकेशन में दिए गए विवरण के मुताबिक इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 30 नवंबर तक आवेदन कर सकते हैं। जबक, आवेदन पत्र प्रिंट करने की अंतिम तिथि 1 दिसंबर है।

UPSC Recruitment 2023

यह भर्ती अभियान 3 रिक्तियों को भरने के लिए चलाया जा रहा है, जिनमें से सहायक निदेशक, उप केंद्रीय खुफिया अधिकारी और सहायक जलविज्ञानी के पद के लिए एक-एक रिक्ति है।

UPSC Recruitment 2023 आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों (महिला/एससी/एसटी/बेंचमार्क विकलांगता वाले उम्मीदवारों को छोड़कर जिन्हें शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है) को 25/- रुपये का शुल्क देना होगा।  (पच्चीस रुपये) केवल या तो एसबीआई की किसी भी शाखा में नकद द्वारा या किसी भी बैंक की नेट बैंकिंग सुविधा का उपयोग करके या वीज़ा/मास्टर/रुपये/क्रेडिट/डेबिट कार्ड/यूपीआई भुगतान का उपयोग करके।

UPSC Recruitment 2023 के लिए आवेदन कैसे करें

आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाएं

होमपेज पर, “विभिन्न भर्ती पदों के लिए ऑनलाइन भर्ती आवेदन (ओआरए)” पर क्लिक करें।

स्क्रीन पर एक नया पेज प्रदर्शित होगा

आवेदन पत्र भरें

आवेदन शुल्क का भुगतान करें

भविष्य के संदर्भ के लिए इसकी हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

ये भी पढ़ें- किस ग्रह पर होता है 8 महीने का दिन 

NEET SS counselling 2023: आज खत्म हो जाएंगे आवेदन, यहां डायरेक्ट लिंक से जल्द करें अप्लाई

 

 

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement