Saturday, May 11, 2024
Advertisement

चलती बाइक पर कपल की ऐसी हरकत देख, सड़क पर चल रहे लोगों ने शर्म से बंद कर ली आंखें!

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे, लेकिन इसे देखकर आप कहेंगे कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। जी हां आप बिल्कुल सही कह रहे हैं इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में ऐसी एक-दो घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 21, 2023 19:21 IST
Viral video of romance on bike hardoi- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर रोमांस का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे, लेकिन इसे देखकर आप कहेंगे कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। जी हां आप बिल्कुल सही कह रहे हैं इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में ऐसी एक-दो घटनाएं सामने आ चुकी हैं। अब ताजा मामला यूपी के हरदोई जिले का है। एक युवक के रोमांस का वीडियो जिले में खूब शेयर किया जा रहा है। युवक बाइक पर प्रेमिका के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहा है।

बाइक की टंकी पर प्रेमिका 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपनी प्रेमिका को बाइक की टंकी पर बैठा हुआ है। लड़की भी प्रेमी को पकड़ कर बैठी हुई है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों के बीच खुब रोमांस भी किया जा रहा है। एक मिनट 18 सेकेंड के इस वीडियो में युवक बड़े आराम से बाइक चला रहा होता है। मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो हरदोई के सीतापुर का बताया जा रहा है। वहीं एगजैक्ट स्थान की बात करें तो यह सीतापुर मार्ग पर देहात कोतवाली के इटौली गांव के पास है। 

इन जगहों पर आए चुके हैं पहले मामले
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने प्रेमी युगल की तलाश शुरू कर दी है। कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर झारखंड, लखनऊ और अजमेर के कपल्स के बाइक पर रोमांस करने के वीडियो वायरल हुआ था। इन वीडियो के वायरल होने के बाद कपल्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई। ऐसे वीडियो सामने आने से सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। यूजर्स पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement