Thursday, April 25, 2024
Advertisement

वैलेंटाइन डे पर बीजेपी नेता ने सिंगल लोगों को दिया खास तोहफा, अब बन सकते हैं भारत के अगले प्रधानमंत्री!

आपकी आवाज को उठाने के लिए एक बीजेपी नेता सामने आए हैं। हां आप सही पढ़ रहे हैं, एक बीजेपी नेता ने अविवाहितों की आवाज सुनी है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 14, 2023 20:03 IST
BJP leader Temjen Imna viral post- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/TEMJEN IMNA BJP leader Temjen Imna

आज पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। प्रेमियों के लिए यह दिन बेहद खास है लेकिन जिनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है उनके लिए आज का दिन थोड़ा मुश्किल बित रहा होगा। ऐसे लोगों से आग्रह है कि उन्हें अकेला महसूस करने की जरूरत नहीं है। एक शख्स ने आपकी तरफ हाथ बढ़ाया है। आपकी आवाज को उठाने के लिए एक बीजेपी नेता सामने आए हैं। हां आप सही पढ़ रहे हैं, एक बीजेपी नेता ने अविवाहितों की आवाज सुनी है।

बीजेपी नेता आए सामने

नागालैंड के मंत्री और बीजेपी नेता तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर की है, जिसके बाद ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि स्वतंत्रता एक उपहार है जो हर किसी के लिए नहीं है। आइए हम अपने दिन को संजोएं। जय सिंगल्स। इस ट्वीट पर यूजर्स के फनी रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहते हैं और नियमित रूप से ऐसे पोस्ट शेयर करते हैं जो उनके फॉलोअर्स को काफी खुश रखता है। उनके पोस्ट काफी फनी होते हैं। 

यूजर्स ने कहा- अगले पीएम आप
यूजर्स इस पोस्ट पर खूब मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैंने आपको अच्छे से समझा है और आपको सपोर्ट करते हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, अर्जी लगा दो, ये हमारे अगले प्रधानमंत्री हैं। एक यूजर ने लिखा कि कितने अच्छे विचार है। दिल को छू ही जाता है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि आप सिर्फ आदमी नहीं हैं, आप बेहतरीन इंसान हैं। इससे पहले तेमजेन इम्ना वीडियो सोशल मीडिया खुब वायरल हो चुका है। उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी देखना पसंद करते हैं। बीजेपी नेता भी अपने ट्वीट से आए दिन लोगों को हैरान कर देते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement