Monday, May 13, 2024
Advertisement

लेडीज अंडर गारमेंट्स में क्यों नजर आ रहे यहां के पुरूष, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर ऐसे कई पुरूषों की तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसमें वह ब्रा-पैंटी पहने नजर आ रहे हैं। आखिर ऐसा क्यों हो रहा है? जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 05, 2023 18:57 IST
ब्रा-पैंटी में नजर आए पुरूष।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ब्रा-पैंटी में नजर आए पुरूष।

लेडीज अंडर गारमेंट्स में आपने कभी किसी पुरूष को देखा है? नहीं देखा होगा। आमतौर पर कभी ऐसा होता नहीं है लेकिन कभी-कभार फिल्मों में कुछ ऐसी फैंटसी दिखाई जाती है जिसमें पुरूष ब्रा-पैंटी में नजर आ जाते होंगे। कुछ ऐसा ही हो रहा है चीन में। दरअसल चीन की सरकार ने लाइवस्ट्रिम पर महिला मॉडल्स को ब्रा-पैंटी में शूट कराने पर रोक लगा दिया है और ना ही वह किसी भी विज्ञापन में ब्रा-पैंटी में नजर आएंगी। सराकर ने यह फैसला चीन में अश्लील सामग्री के रोकथाम के तहत किया है। अब ऐसे में फिमेल अंडर गारमेंट्स बेचने वाली कंपनियों को नुकसान उठाना पड़ रहा है। उन्हें ऐसा लग रही था कि अगर विज्ञापन में महिला मॉडल्स अंडरगारमेंट्स में नजर नहीं आएंगी तो उनका प्रोडक्ट बीकेगा कैसे? 

लेडीज अंडर गारमेंट्स​ पहने दिख रहे हैं पुरूष

यह देखते हुए चीनी लाइवस्ट्रीम फैशन कंपनियों ने इसका भी तोड़ निकाल लिया है। इन कंपनियों ने इपने प्रोडक्ट्स के एड के लिए महिलाओं की जगह पुरूषों को ब्रा-पैंटी में मॉडल के रूप में दिखा रहे हैं। चीन के कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इन पुरूषों को महिलाओं के टाइट फीटिंग वाले अंडर गारमेंट्स पहने हुए देखा गया। ये मेल मॉडल्स रीबन वाले नाइट गाउन भी पहने हुए नजर आए। लाइवस्ट्रीम शॉपिंग शो चीन का एक फलता-फूलता उद्योग है, लाइवस्ट्रिम का टर्नओवर इस साल तक 700 बिलियन डॉलर से अधिक होने का अनुमान है। इस इंडस्ट्री को देश के ई-कॉमर्स राजस्व का लगभग 10% हिस्सा माना जाता है।

चीनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मेल मॉडल्स का यह लुक

चीन का एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डॉयिन है। इस प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें पुरुष मॉडलों को कई तरह के स्टाइलिश लॉन्जरी पहने हुए देखा जा सकता है। इन वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन भी आने लगे हैं। कुछ यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि मेल मॉडल लॉन्जरी को लड़कियों से बेहतर कैरी करते हैं।

ये भी पढ़ें:

"प्राइवेट मैनेजर बनने से अच्छा है सरकारी चपरासी बनना", शख्स के ट्वीट पर IPS ऑफिसर ने दिया ये जवाब

महिला के मुंह से होते हुए सांप चला गया अंदर, डॉक्टरों ने खींचकर बाहर निकाला, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement