Saturday, May 04, 2024
Advertisement

महिला के मुंह से होते हुए सांप चला गया अंदर, डॉक्टरों ने खींचकर बाहर निकाला, देखें Video

ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर्स उस वक्त हैरान रह गए जब एक महिला के मुंह के अंदर से 4 फीट लंबा सांप बाहर खींचकर निकाला गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 05, 2023 16:43 IST
डॉक्टर ने महिला के मुंह से सांप को खींचकर बाहर निकाला।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER डॉक्टर ने महिला के मुंह से सांप को खींचकर बाहर निकाला।

सांप का नाम सुनते ही शरीर में सिरहन सी दौड़ जाती है। लोग इस जीव से इतना डरते हैं कि कोई भी इनके सामने रुकने की हिम्मत नहीं करता। सांपों के दहशत से इंसान हमेशा डरा सा महसूस करता है। घरों में भी जब सांप निकलता है तो वह किसी छेद के पास, या गमले में, या जूते के अंदर से, या फिर किसी कोने से निकलता है। सांप कहीं भी किसी भी जगह छुपकर बैठा रह सकता है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसका कोई भी इंसान अंदाजा नहीं लगा सकता कि सांप ऐसी भी जगह पर छुप कर बैठ सकता है। दरअसल, एक 4 फीट लंबा सांप महिला के मुंह के रास्ते अंदर चला गया और शरीर के अंदर ही पड़ा रहा। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे।  

डॉक्टरों ने महिला के मुंह से खींचकर निकाला 4 फीट लंबा सांप

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डॉक्टर महिला के मुंह से एक लंबा सा सांप खींचकर बाहर निकाल रही है। एक महिला ऑपरेशन थिएटर में बेहोश पड़ी हुई है। उसके आस-पास एक डॉक्टरों की टीम भी नजर आ रही है। एक डॉक्टर अपने औजार से महिला के मुंह के अंदर से कुछ बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। जब डॉक्टरों ने महिला के मुंह से उसे बाहर निकाला तो देखा कि एक 4 फीट लंबा सांप निकला है। यह देखकर डॉक्टर भी डर के मारे दो कदम पीछे हट जाते हैं।    

मुंह के रास्ते पेट में चला गया था सांप

बताया जा रहा है कि महिला जब सो रही थी तब उसका मुंह खुला हुआ था और इसी दौरान सांप उसे बिल का रास्ता समझकर मुंह के रास्ते अंदर चला गया। उसके बाद सांप पेट में जा पहुंचा। इस वीडियो को देखकर लोग काफी आश्चर्य में पड़ गए हैं कि आखिर में महिला इतनी गहरी नींद में कैसे सो रही थी कि उसके मुंह के अंदर साप चला गया और उसे कुछ पता ही नहीं चला। इस वीडियो को ट्विटर पर @FascinateFlix नाम के यूजर ने अपने अकाउंट से पोस्ट किया है। खबर लिखे जानेतक इस वीडियो को 2.2 मिलियन व्यूज और 42 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। 

ये भी पढ़ें:

ये हैं दुनिया की सबसे अजीब नौकरी, जिनमें होती है पैसों की बारिश

"प्राइवेट मैनेजर बनने से अच्छा है सरकारी चपरासी बनना", शख्स के ट्वीट पर IPS ऑफिसर ने दिया ये जवाब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement