Sunday, May 19, 2024
Advertisement

दूल्हा-दुल्हन ने शेयर किया एक ऐसा Video, जो अब सोशल मीडिया पर हो रहा Viral

कुछ ऐसे भी दूल्हा-दुल्हन ऐसे हैं जो अपनी पहली रात का वीडियो शेयर कर देते हैं। जैसे इस नए कपल ने अपनी पहली रात का वीडियो शेयर किया है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 23, 2023 14:48 IST
bride and groom video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHIVANICHAUDHARYMUA दूल्हा और दुल्हन का वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। इसमें सबसे ज्यादा दूल्हा-दुल्हन के वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं। दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी और पार्टी से जुड़े वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ वीडियो इतने फनी होते हैं कि उन्हें कई बार देखने के बाद भी देखने का मन करता है। कुछ ऐसे भी दूल्हा-दुल्हन हैं जो अपनी पहली रात का वीडियो तक शेयर कर देते हैं। जैसे इस नए कपल ने अपनी पहली रात का वीडियो शेयर किया है।  वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। आप भी यही कहेंगे कि क्या सच में आपने ऐसा किया था?

पहली रात को क्या करते हैं?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इसमें नए जोड़े नजर आ रहे हैं। दोनों बेड पर बैठकर कुछ कर रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों लिफाफे खोल रहे हैं। यानी शादियों में मिले तोहफों को दूल्हा-दुल्हन खोल रहे हैं। वे बताना चाहते हैं कि हमने रात में लिफाफे खोले हैं। ये वही लिफाफे हैं जो स्टेज पर दुल्हन को मिलते थे। दुल्हन अपने पर्स से लिफाफे निकालती नजर आ रही है। इसके बाद दोनों पैसे गिनते हैं।

यूजर्स ने दिए चौंकाने वाले रिएक्शन
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि हमारी पहली रात कुछ ऐसी गुजरी। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सासू मां ने हमसे सारे गिफ्ट ले लिए थे। एक यूजर ने लिखा कि आप लकी हैं। हमें सगुन के पैसे ही नहीं मिले हैं। एक यूजर ने लिखा कि यार ऐसा बाद में भी हो सकता था। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने चौंकाने वाले कमेंट्स किए हैं, उनके रिएक्शन पढ़ने लायक हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement