Sunday, May 05, 2024
Advertisement

दुल्हन का फायर गन चलाना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

हर दूल्हा और दुल्हन दोनों अपनी शादी के दिन को यादगार बनाना चाहते हैं और वे ध्यान आकर्षित करने और अपने बड़े दिन को बेहतरीन बनाने के लिए अलग-अलग चीजों की योजना बनाते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 03, 2023 20:40 IST
wedding incident- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शादी में घटना हुई

सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो खूब देखे जाते हैं, भले ही वह शादी का मौसम हो या नहीं। हर दूल्हा और दुल्हन दोनों अपनी शादी के दिन को यादगार बनाना चाहते हैं और वे ध्यान आकर्षित करने और अपने बड़े दिन को बेहतरीन बनाने के लिए अलग-अलग चीजों की योजना बनाते हैं। इसके लिए वो कई लाख रुपये खर्च करने में सोचते नहीं है। खुब पैसे खर्च करते हैं। 

बंदूक से निकली आग दुल्हन के चेहरे पर गई

हम आपके साथ जो वीडियो शेयर कर रहे हैं उसमें दूल्हा-दुल्हन भारी बंदूक लिए कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। वे एक दूसरे के पीछे खड़े हैं। फिर दोनों ने अपनी बंदूकें फायर करने वाले होते हैं। लेकिन चंद सेकेंड में सारा नजारा बदल जाता है। दुल्हन की बंदूक से सीधे आग निकलती है। वह तुरंत बंदूक छोड़ देती है और भाग जाती है। वीडियो देखकर लग रहा था कि उसका चेहरा जला हुआ होगा। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बंदूक से आग की लपट निकलती है। ये वीडियो अपने आप में डरावना है। 

यूजर्स ने दुल्हन के लिए क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को देख लिया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि डर लग गया देखकर। एक यूजर ने लिखा कि शादियों में सर्कस में वाले सामान प्रयोग करने पर यही होगा। एक यूजर ने लिखा कि शादियों में इस तरह के बहुत सारे हादसे देखे जा रहे हैं लेकिन इन सबके बावजूद भी लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सुहागरात पर तंदूरी खाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement