Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लड़की ने सोशल मीडिया पर लोगों को सिखाया 'कार में बैठने की निंजा टेक्निक', देखें वीडियो

ये लड़की बिल्कुल अलग अंदाज में आपको कार में बैठने का तरीका बता रही है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 21, 2023 15:30 IST
'Car Sitting Ninja Technique'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PARUL ARORA 'कार में बैठने की निंजा टेक्निक'

आजकल सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाते हैं। कुछ वीडियो तो इतने फनी होते हैं कि देखने के बाद हंसी का ठिकाना नहीं रहता। जैसे इस वीडियो को देखने के बाद आप कुछ न कुछ जरूर रिएक्ट करेंगे। कार में कैसे बैठना है ये तो आप सभी जानते हैं लेकिन ये लड़की बिल्कुल अलग अंदाज में आपको कार में बैठने का तरीका बता रही है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। फिर आप इस वीडियो में देखिए कैसे लड़की कार के अंदर घुस जाती है।

कार में बैठने का तरीका सीखें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की नजर आ रही है। लड़की बैकफ्लिप करके कार के अंदर बैठने की कोशिश करती है। आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि लड़की बैकफ्लिप करते हुए कारे के शीशा के जरिए अंदर जाने का प्रयास कर रही है। आगे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की बड़े ही आराम से कार के अंदर घुस जाती है। इस वीडियो को देखने के बाद आप कोशिश नहीं करिएगा। इसका अंजाम बेहद खराब हो सकता है। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने कर दिया ट्रोल
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि कार में बैठने की निंजा तकनीक। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा कि कोई कुछ नहीं कहेगा ये उसकी मर्जी है। एक यूजर ने लिखा कि इसे ओलिंपिक में गोल्ड मिलना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि वाह कार में शानदार एंट्री हुई है। कई यूजर्स ने लड़की को ट्रोल भी किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement