Sunday, May 05, 2024
Advertisement

कैसा ये इश्क है, गजब का रिस्क है! दिल्ली की सड़कों पर ऐसे रोमांस करते मिला कपल

दिल्ली में खुलेआम इश्क करने वालों की कमी नहीं है। आपको हर कहीं ऐसा नजारा देखने को मिल जाएगा जिन्हें देख आप शर्म से लाल हो जाएंगे लेकिन ऐसे लोगों को किसी की कोई परवाह नहीं है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 17, 2023 11:19 IST
चलती स्कूटी पर रोमांस करते हुए दिखे कपल।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM चलती स्कूटी पर रोमांस करते हुए दिखे कपल।

दिल्ली में मेट्रो से लेकर रोड तक हर जगह आपको कोई न कोई खुलेआम बिना किसी शर्म लिहाज के रोमांस करता हुआ मिल जाएगा। इन जैसे लोगों के लिए अब प्राइवेसी नाम की चीज भी नहीं रही। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि दिल्ली में हाल में ही कुछ ऐसे नजारे देखने को मिले हैं जिन्हें देख इंसान अब अपने परिवार के साथ बाहर निकलने में भी शर्मा रहा है। ऐसे लोग आपको दिल्ली में कहीं भी मिल जाएंगे। पता नहीं इन्हें प्यार का कौन सा खुमार चढ़ा हुआ है जो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है और ये पब्लिक प्लेस पर और भी ज्यादा उमड़ने लगता है। 

चलती स्कूटी पर कपल ने किया रोमांस

सड़क पर चलती गाड़ियों पर कपल के रोमांस वाले वीडियो बहुत वायरल हो चुके हैं। एक बार फिर से ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल स्कूटर पर बैठकर कहीं जा रहा है। लेकिन ये कपल स्कूटी पर सिर्फ सवार होकर ही नहीं जा रहे बल्कि ये स्कूटी पर ही रोमांस कर रहे हैं। ट्रैफिक के नियमों की खुलकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। स्कूटी पर सवार लड़का-लड़की एक दूसरे के दाएं-बाएं लटक-लटक कर चल रहे हैं। चलती सड़क पर इस लापरवाही भरे अंदाज में स्कूटी चला रहे हैं और इन्हें अपनी जान की फिक्र भी नहीं है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि स्कूटी पर पीछे बैठी लड़की कमर से आधा झुक कर बातें कर रही है। दोनों एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं और लड़का एक हाथ से ही स्कूटी चला रहा है।

कपल के इस हरकत को देख भड़के यूजर्स

कपल के इस हरकत को स्कूटी के पीछे चल रही एक गाड़ी में बैठे व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @shalukashyap28 नाम के यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को देख लोगों के भी तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ये है दिल्ली का रिस्क वाला इश्क। वहीं, दूसरे ने लिखा- अगर इतना ही प्यार उमड़ रहा है तो अपने प्राइवेट स्पेस में जाकर करो। जबकि कई लोगों ने कहा कि ये आशिक लोग दिल्ली को कहीं का नहीं छोड़ेंगे। पहले मेट्रो और अब सड़कें।

ये भी पढ़ें:

क्लास में मैडम ने की ऐसी गंदी हरकत, अब नौकरी से धोना पड़ा हाथ, देखें Video

7 हजार की चीज 40 लाख से ज्यादा में बिकी, पैसा आते ही शख्स हो गया मालामाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement