Friday, April 26, 2024
Advertisement

स्कूटी के बाद अब कार के सनरूफ खोल कर रोमांस करते दिखा कपल, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो लखनऊ के लोहिया पथ का है, जहां कार के सनरूफ खोलकर कपल रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 24, 2023 8:12 IST
Couple car Lucknow video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Couple car Lucknow video

लखनऊ की सड़कें एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। खुलेआम स्कूटी पर प्यार करने के बाद अब कार की छत खोलकर प्यार करने का वीडियो वायरल हो रहा है। आपने हाल ही में खबर पढ़ी होगी कि लखनऊ के हजरतगंज में एक कपल चलती ट्रैफिक के बीच स्कूटी पर रोमांस कर रहे थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो लखनऊ के लोहिया पथ का है, जहां कार के सनरूफ खोलकर कपल रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वीडियो में एक कार नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि वीडियो में कपल कार का सनरूफ खोलकर एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। वही वीडियो में सुना जा सकता है कि युवक कहता है कि लखनऊ का कल्चर ऐसा कभी नहीं रहा। एक युवक का कहना है कि वह बड़े घर का लड़का है। वीडियो बनाने वाले शख्स ने अपनी कार से वीडियो रिकॉर्ड किया है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि काले और सफेद कपड़े पहने एक सफेद रंग की कार पर प्यार करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर चौंकाने वाले रिएक्शन
हाल ही में स्कूटी पर रोमांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया की दुनिया में हड़कंप मच गया है। इसे लेकर यूजर्स में काफी रोष देखा जा रहा है।

इसे भी पढ़ें 

चलती स्कूटी पर रोमांस करना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement