Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

1 सेकेंड में बच गई हिरण की जान, मगरमच्छ ने किया था भयंकर हमला, देखें वीडियो

मगरमच्छ ऐसा शिकार करता है कि सामने वाले जानवर को पता भी नहीं चलता कि वह मरने वाला है। इसी तरह का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 11, 2023 21:23 IST
crocodile attack video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ BIG CATS INDIA मगरमच्छ का अटैकिंग वीडियो

मगरमच्छ पानी में छुपकर शिकार करने में माहिर होता है। उनके शिकार के हुनर ​​को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। मगरमच्छ ऐसा शिकार करता है कि सामने वाले जानवर को पता भी नहीं चलता कि वह मरने वाला है। इसी तरह का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

एक सेकेंड में हिरण की बच जाती है जान

हम जो वीडियो शेयर कर रहे हैं वह यही दर्शाता है। एक हिरण एक तालाब में पानी पी रहा है और वह सबसे किनारे पर खड़ा है क्योंकि वह थोड़ा सा भी करीब आने के खतरों से अवगत है। तभी अचानक एक बड़ा मगरमच्छ पानी से बाहर निकलता है और हिरण पर हमला कर देता है। हिरण और भी तेज प्रतिवर्त के साथ एक्शन में आता है। वो काफी तेजी पीछे हट जाता है और इस प्रकार खूंखार मगरमच्छ के जबड़े से खुद को बचा पा लेता है। ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है। 

हिरण को लेकर यूजर्स ने कही ये बात 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे बहुत खुशी है कि हिरण दूर हो गया। हर बार जब मैं इस तरह के वीडियो देखता हूं तो मैं प्रार्थना करता हूं कि जो भी जानवर पानी पी रहे हैं वह मगरमच्छ से दूर होकर पानी पीए ताकि उनका शिकार न हो सके। एक यूजर ने लिखा कि कल्पना कीजिए कि पानी पीने के लिए कोई जाता तो क्या होता। एक यूजर ने लिखा कि काफी खतरनाक हमला था। बस कुछ सेकेंड में हिरण की जान बच गई है। वीडियो पर यूजर्स कॉमेंट्स काफी चौंकाने वाले आ रहे हैं, कुछ रिप्लाई तो पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। हालांकि लगभग लोगों का कहना है कि हिरण की जान बच गई ये राहत की बात है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement