Friday, May 10, 2024
Advertisement

हद है! पेट्रोल खत्म होने पर भी नहीं उतरा कस्टमर, Rapido चालक को फिर खींचनी पड़ी स्कूटी, Video Viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स स्कूटी पर बैठा हुआ है और दूसरा शख्स स्कूटी को खींचते हुए नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि पेट्रोल खत्म होने के बाद रैपिडो चालक स्कूटी को धक्का लगाता हुआ नजर आ रहा है।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Adarsh Pandey Published on: February 12, 2024 18:12 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया पर वैसे तो हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग सोचने पर मजबूर हो जाते हैं और उनके मन में ऐसा सवाल उठता है कि इस समाज में ऐसे भी लोग मौजूद हैं क्या? ऐसा ही एक वीडियो तेलंगाना का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वायरल वीडियो में ऐसा क्या नजर आ रहा है?

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूटी पर एक शख्स अपने बैग लिए हुए बैठा है। दूसरा शख्स उस स्कूटी को खींचते हुए आगे लेकर जा रहा है। इस दौरान वहां से कई लोग जाते हुए दिखाई दे रहे हैं मगर कोई भी उसकी मदद नहीं कर रहा है। इतना ही नहीं स्कूटी पर बैठा शख्स भी स्कूटी से उतरता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। इसके साथ दावा किया जा रहा है कि स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया है और रैपिडो चालक को स्कूटी खींचकर ले जानी पड़ रही है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसा तब होता है जब आपका दिल दिमाग की जगह और दिमाग दिल की जगह होता है, हृदयहीन लोग। दूसरे यूजर ने लिखा- रैपिडो और अन्य सभी कंपनियों को इस आदमी पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए, साथ ही यह भी जांचने की जरूरत है कि क्या इस आदमी को चलने में कोई समस्या है। वहीं एक यूजर ने लिखा- हमें इतनी जल्दी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए, क्या किसी ने ग्राहक या सवार से बात की?

ये भी पढ़ें-

ऑपरेशन थिएटर में शख्स ने मंगेतर संग कराया Pre-Wedding फोटोशूट, Video हुआ वायरल तो हुई कार्रवाई

दादी तो रॉकस्टार निकली भाईयों! 95 साल की उम्र में ड्राइविंग सीखने का लिया फैसला, Video सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement