Thursday, May 09, 2024
Advertisement

जब METRO के अंदर से भयंकर लड़ाई के कई वीडियो आए सामने, लोगों ने कहा- 'दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है'

लड़की बिकिनी पहनकर मेट्रो में सफर कर रही थी, जिसके बाद मेट्रो में सफर कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर फोटो सामने आने के बाद कई लोगों ने इसका विरोध किया तो कुछ लोगों ने आजादी का हवाला देकर इसका समर्थन किया।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 07, 2023 11:40 IST
 fight Delhi Metro goes viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DUFRUSTRATED दिल्ली मेट्रो में मारपीट का वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो इन दिनों सुर्खियों में है। हमें लगता है कि आपको यह बताने की जरूरत नहीं है कि दिल्ली मेट्रो चर्चा का विषय क्यों बन गई है। फिर भी बहुत से लोगों को नहीं पता होगा तो हम थोड़ा सा बता देते हैं। पिछले हफ्ते कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें एक युवती को स्पॉट किया गया था। लड़की बिकिनी पहनकर मेट्रो में सफर कर रही थी, जिसके बाद मेट्रो में सफर कर रहे लोगों में हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर फोटो सामने आने के बाद कई लोगों ने इसका विरोध किया तो कुछ लोगों ने आजादी का हवाला देकर इसका समर्थन किया। अब आप सोच रहे होंगे कि अब फिर क्या हो गया कि मेट्रो का हम जिक्र कर रहे हैं। तो चलिए एक वीडियो आपको दिखाते हैं, जिससे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली मेट्रो का है। 

मेट्रो के अंदर जमकर होता है बवाल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला शख्स पर चिल्लाती हुई नजर आ रही है।  इसके बाद दूसरी क्लिप में महिला डिब्बे में दो महिलाएं आपस में भिड़ती दिखाई दे रही हैं। वहीं तीसरी क्लिप में एक युवक और युवती आपस में खूब बहस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में लड़की लड़के को दो-तीन थप्पड़ मारती है। आपको बता दें कि ये वीडियो सभी पुराने हो सकते हैं। मेट्रो के अंदर के तीनों विवादों को एक साथ दिखाया गया है। हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। ये भी हो सकता है कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड हो। 

यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है कृपया कमेंट में अपने विचार पेश करना और अपने दोस्तों को Tag करना ना भूले। वीडियो के अपलोड करने के बाद से ये वायरल हो गया है। वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये सीन हमें क्यों नहीं मिलता जब हम मेट्रो में जाते हैं। एक यूजर ने मजाक के अंदाज में लिखा कि यार ये लोग सिर्फ बात करते हैं। यूपी में बढ़िया है 2 मिनट में मामला सुलझाएं जाते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement