Saturday, May 18, 2024
Advertisement

लड़का रोकता रहा पर नहीं मानी लड़की, मुंबई लोकल ट्रेन में Kiss करते हुए कपल का Video हुआ वायरल

मुंबई की लोकल ट्रेन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल खुलेआम ट्रेन में ही एक-दूसरे को किस कर रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 13, 2023 17:34 IST
मुंबई की लोकल ट्रेन में कपल का किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मुंबई की लोकल ट्रेन में कपल का किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल।

कपल्स को आप पार्क, टूरिस्ट प्लेस, मूवी प्लेस, शॉपिंग मॉल्स और कैफे में देखते ही होंगे। सब अपने प्यार का आनंद ले रहे होते हैं और अपने तरीकों से अपने प्यार का इजहार करते है। लेकिन मुंबई के इस कपल ने जो किया वह देख आप भी शर्म से लाल हो जाएंगे। उनकी यह हरकत न ही सभ्य समाज के लिए सही है और ना ही कानून के नजरों में सही है। सार्वजनिक जगहों पर अपने प्यार को सबके सामने इजहार करने के तरीके होते हैं लेकिन ऐसी शर्मशार कर देने वाले तरीके किसी के लिए भी बिल्कुल सही नहीं है। हाल में ही सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल मुंबई के लोकल ट्रेन में एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहा है। 

लोकल ट्रेन में किस करते हुए कपल का वीडियो वायरल

वायरल हो रहा यह वीडियो मुंबई के लोकल ट्रेन की है। इस 1 मिनट के क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक लड़का-लड़की ट्रेन के सीट पर बैठे हुए हैं। उनके आस-पास कोई यात्री भी नहीं दिख रहा है। लड़की लड़के के कंधे पर अपना सिर टिकाए हुए बैठी है। वहीं लड़का अपना फोन चलाते हुए लड़की से बात कर रहा है। इसके बाद लड़की लड़के को किस करने की कोशिश करती है पहले तो लड़का मना करता है लेकिन लड़की उसकी नहीं सुनती और उसके गले में हाथ डालकर उसे अपनी ओर खींचकर उसके गाल पर किस करती है। फिर लड़का भी उसे किस करने लगता है। इसके बाद कपल मोबाइल में कुछ देखते हैं। इसके बाद लड़की फिर से लड़के को देखती है और थोड़े टाइम बाद फिर से लड़के को गाल पर किस करती है। इस बार लड़की लड़के के गाल से होते हुए उसके होंठों तक पहुंच जाती है और उसके होंठ पर किस करने लगती है।  

लड़के के मना करने पर भी नहीं मानी लड़की

लड़का तो पहले इन सब चीजों से घबराता है और थओड़ा किनारे होकर वह फोन चलाने लगता है। लड़की हल्की सी स्माइल देती है और इस बार वह जोर लड़के को पकड़कर उसके होंठो पर किस करने लगती है। लड़की थोड़ी देर बाद उसे छोड़ती है और लड़का अपने आप को ठीक कर के बैठता है लेकिन बीच-बीच में लड़की उसे अभी भी किस करती है। फिर कुछ देर बाद ट्रेन के अंदर लोग आ जाते हैं और लड़का-लड़की वहां से उठ कर ट्रेन से बाहर निकल जाते हैं। 

ये भी पढ़ें:

"टॉयलेट में पानी नहीं है, रोककर बैठा हूं", शख्स की शिकायत पर रेलवे ने दिया ऐसा जवाब

किचन तक पहुंच गया शेर, दहाड़ सुन कांप गया पूरा इलाका, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement