Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सिंगर पर हुई नोटों की बारिश, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

गुजरात के वालसाड़ में 11 मार्च को एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सिंगर पर लोगों ने नोटों की बारिश कर दी। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 12, 2023 11:48 IST
सिंगर कीर्तिदान गढ़वी।- India TV Hindi
Image Source : ANI सिंगर कीर्तिदान गढ़वी।

आपने देखा होगा कि शादियों और पार्टियों में लोग डांसर और सिंगर पर नोटों की बारिश कर देते हैं या फिर उन्हें पैसे दिए जाते हैं। लेकिन ये नोटों की संख्या कम होती है। कई जगह लोग अपने हैसियत के हिसाब से उन्हें पैसों से नवाजते हैं। ये नोट गिरने कब शुरू होते हैं और कब खत्म हो जाते किसी को पता भी नहीं चलता। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक गायक के ऊपर लोग नोटों की बारिश कर देते हैं और यह सिलसिला बहुत देर तक चलता है।

सिंगर पर हुई नोटों की बारिश

वायरल हो रहा वीडियो गुजरात का है। जहां पर कीर्तिदान गढ़वी जो कि एक फोक सिंगर हैं। गढ़वी 11 मार्च को गुजरात के वलसाड़ में एक स्टेज परफॉर्मेंस दे रहे थे। लोग उनके संगीत के इस कदर दिवाने हो गए कि उन्होंने गायक के ऊपर नोटों की बारिश कर दी। लोगों ने गढ़वी पर इतने नोट बरसाएं कि उनके आस-पास नोटों की एक चादर सी बिछ गई। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह पहली बार नहीं है जब कीर्तिदान गढ़वी पर पैसों की बरसात हुई हो। इससे पहले भी उनके कई कार्यक्रमों में पैसों की बारिश का वीडियो पहले भी आ चुका है।

कोक स्टूडियो में कर चुके हैं परफॉर्म

कीर्तिदान गढ़वी का जन्म गुजरात के खेड़ा जिले में हुआ था। उन्होंने M.S यूनिवर्सिटी में परफॉर्मिंग आर्ट्स से BPA और MPA की डिग्री हासिल की है। कीर्तिदान गढ़वी एक राष्ट्रीय स्तर के गायक हैं। उन्होंने 2015 में MTV कोक स्टूडियो में सचिन जीगर, तनिष्का और रेखा भारद्वराज के साथ गाना गाया था। गढ़वी को USA में वर्ल्ड अमेजिंग टैलेंट पुरष्कार से सम्मानित किया गया है। वह वर्ल्ड टैलेंट ऑर्गनाइजेशन USA के ब्रांड एंबेसडर भी रह चुके हैं। 

ये भी पढ़ें:

इस ताले को खोलने का सही कोड क्या है? IAS अफसर ने लोगों से पूछा दिमाग घुमाने वाला सवाल

पुरूषों के कपड़ों से उब गया था शख्स, अब स्कर्ट और हाई हिल्स पहनकर घूमता है

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement