Friday, May 10, 2024
Advertisement

पुरूषों के कपड़ों से उब गया था शख्स, अब स्कर्ट और हाई हिल्स पहनकर घूमता है

सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति चर्चा में बना हुआ है क्यों कि ये इंसान पुरूषों के नहीं बल्कि महिलाओं के कपड़े पहनता है। उसका कहना है कि वह पुरूषों के कपड़े पहन-पहन कर ऊब गया था इसलिए अब वह महिलाओं के कपड़े पहनता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 11, 2023 16:01 IST
मार्क ब्रायन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मार्क ब्रायन

अमेरिका के रहने वाले मार्क ब्रायन पुरूषों के कपड़े पहन-पहनकर उब गए थे। इसलिए उनहोंने महिलाओं के कपड़ें पहनने शुरू कर दिए। अब वह ऑफिस भी स्कर्ट और हाई हिल्स पहन कर जाते हैं। मार्क ब्रायन का कहना है कि कपड़ों का कोई जेंडर नहीं होता। उन्हें अपने इस ड्रेसिंग स्टाइल पर बहुत गर्व है। फिलहाल वह जर्मनी में रहते हैं। मार्क के इस अंदाज को उनकी पत्नी काफी सपोर्ट करती हैं। मार्क खुद को हेट्रोसेक्सुअल बताते हैं और उनके 3 बच्चे भी हैं। 

मार्क ब्रायन

Image Source : INSTAGRAM
मार्क ब्रायन

महिलाओं के कपड़े पहनता है ये शख्स

मार्क ने बताया कि वह लगातार 20 साल से सूट-बूट पहन कर उब गए थे। इसलिए अब वह खुद को अलग तरीके से रखना चाहते हैं। मार्क ने बताया कि वह स्कर्ट और हाई हिल्स साल 2015 से पहन रहे हैं। मार्क ब्रायन पेशे से एक रोबोटिक इंजीनियर हैं और उन्हें पुरूषों और महिलाओं दोनों के कपड़े पहनने के आजादी से उन्हें प्यार है। ब्रायन के साथ उनकी पत्नी उनके लिए कपड़ों की खरीददारी करती हैं। मार्क ब्रायन की पत्नी बताती हैं कि मेरे पति कुछ भी पहन लें वह बहुत ही स्मार्ट दिखेंगे। वह मेरी तुलना में कहीं ज्यादा हाई हिल्स के जूते और सैंडल पहनते हैं। 

इंस्टाग्राम पर है लाखों फॉलोअर्स

 ब्रायन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अधिकतर उनके फोटो और वीडियो स्कर्ट और हिल्स में है। इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा है- रोजाना स्कर्ट और हिल्स पहनना पसंद करने वाला शख्स। बता दें कि मार्क रोबोटिक इंजीनियर के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। 

ये भी पढ़ें:

"ये हमारी जमीन है तुम्हारी नहीं, तुमलोगों को कन्नड़ बोलना ही पड़ेगा", हिंदी बोलने पर ऑटो ड्राइवर ने लड़कियों को गाड़ी से उतारा

बुजुर्ग दंपति जा रहे थे पैदल, DSP ने दिया लिफ्ट, आपको भी भावुक कर देगा यह Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement