Friday, May 17, 2024
Advertisement

बुजुर्ग दंपति जा रहे थे पैदल, DSP ने दिया लिफ्ट, आपको भी भावुक कर देगा यह Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग दंपति सड़क पर पैदल चलते हुए नजर आ रहा है। यह देख गश्त लगा रहे DSP संतोष पटेल अपनी गाड़ी रोक लेते हैं और बुजुर्ग दंपति से गाड़ी में बैठने को कहते हैं और उन्हें उनके घर छोड़ देते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 11, 2023 13:16 IST
DSP संतोष पटेल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER DSP संतोष पटेल

ग्वालियर के DSP संतोष पटेल अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। उनके कामों की सराहना गृह मंत्रालय भी करता है। हाल में ही मध्य प्रदेश के गृह मंत्रालय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है और संतोष पटेल के काम की सराहना की है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि संतोष पटेल गश्त पर निकले हुए हैं। सड़क पर उन्हें एक बुजुर्ग दंपति पैदल चलते हुए दिख रहा है। बुजुर्ग दंपति को पैदल चलता हुआ देख संतोष पटेल गाड़ी रोक लेते हैं और उन्हें उनके घर तक छोड़ने का आग्रह करते हैं। 

बुजुर्ग दंपति को DSP ने उनके घर छोड़ा

दोनों बुजुर्ग पति-पत्नी के लिए DSP संतोष पटेल देवदूत बनकर आते हैं और उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाते हैं। यह वीडियो होली के दिन का है तो आप समझ सकते हैं कि होली के दिन सड़क पर गाड़ियां नहीं चलती। सभी लोग होली मनाते हैं और ऐसे में इस बुजुर्ग दंपति को वाहन न मिलने से पैदल जाना पड़ रहा था। DSP संतोष पटेल उन्हें न सिर्फ घर पहुंचाते हैं बल्कि बुजुर्गों को मिठाई भी खिलाते हैं। वीडियो में बुजुर्ग महिला लिफ्ट देने के लिए DSP को 10 का नोट भी दे रही है लेकिन DSP साहब पैसे लेने से मना कर देते हैं। इसके बाद संतोष पटेल बुजुर्ग को उनके घर तक छोड़ते हैं। जिसने भी यह वीडियो देखा उसने DSP संतोष पटेल की खूब तारीफ की।

इससे पहले भी संतोष पटेल का वीडियो हुआ था वायरल

संतोष पटेल का अभी हाल में ही एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी मां से मिलने गए थे। उनकी मां खेतों में घास काट रही थी। वीडियो में वह अपनी मां से ग्वालियर चलने को कहते हैं जिसके बाद उनकी मां ने कहा कि मैं तेरे घर पर क्या करूंगी। संतोष पटेल का पैतृक गांव पन्ना में है।

ये भी पढ़ें:

पानी पर दौड़ते नजर आए पक्षी, ऐसा नजारा आपने कभी नहीं देखा होगा, देखें Video

5 फीट लंबे मगरमच्छ को निगल गया अजगर, पेट फाड़कर निकाला गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement