Monday, May 20, 2024
Advertisement

"टॉयलेट में पानी नहीं है, रोककर बैठा हूं", शख्स की शिकायत पर रेलवे ने दिया ऐसा जवाब

एक ट्विटर यूजर ने रेलवे को टैग कर के टॉयलेट में पानी न होने की शिकायत की। जिसके बाद रेलवे ने कुछ ऐसा जवाब दिया। वहीं कुछ लोगों ने यूजर के ट्वीट पर कमेंट कर खूब मजे लिए।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 12, 2023 13:03 IST
अरूण नाम के एक ट्विटर यूजर ने रेलवे को टैग कर के टॉयलेट में पानी न होने की शिकायत की।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अरूण नाम के एक ट्विटर यूजर ने रेलवे को टैग कर के टॉयलेट में पानी न होने की शिकायत की।

रेलवे का हाल तो आप सबको पता ही होगा। ट्रेन में सफर के दौरान जब बहुत ही जरूरी होता है तभी लोग टॉयलेट का इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि सभी लोगों को रेलवे की सुविधा पर भरोसा होता है कि अंदर टॉयलेट की हालत सहीं नहीं होगी या फिर पानी खत्म हो गया होगा। हाल में ही अरूण नाम के इस शख्स ने ट्विटर पर रेलवे से एक शिकायत की है। उसकी शिकायत पर लोगों के बहुत ही मजेदार जवाब आ रहे हैं। रेलवे ने भी जवाब दिया है। कुछ लोगों ने तो शख्स की शिकायत WHO और UN में ले जाने तक की सलाह दी है। कई लोगों ने इस मुद्दे को जनहित में बताया। तो चलिए जानते हैं कि आखिर अरूण ने ऐसी कौन सी शिकायत कर दी जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से हो रही है।

शिकायत पर रेलवे ने दिया ये जवाब

मामला कुछ ऐसा है कि @ArunAru77446229 नाम के एक ट्विटर यूजर ने रेलवे को टैग कर के टॉयलेट में पानी न होने की शिकायत की। अरूण ने लिखा- "आज मैं पद्मावती एक्सप्रेस में सफर कर रहा था। ट्रेन में टॉयलेट गया तो यहां पानी नहीं आ रहा था। अब मैं क्या करूं, वापस आया और सीट पर रोक कर बैठा हूं। ट्रेन 2 घंटे लेट चल रही है।" जिसके बाद रेलवे सेवा ने अरूण से यात्रा का विवरण मांगा और उनकी स्समया का जल्द से जल्द निवीरण करने के लिए कहा। रेलवे ने अपने ट्वीट में लिखा- "असुविधा के लिए खेद है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया यात्रा विवरण (पीएनआर/यूटीएस नंबर) और मोबाइल नंबर वैकल्पिक रूप से DM के माध्यम से हमारे साथ साझा करें। आप अपनी शिकायत सीधे https://railmadad.indianrailways.gov.in पर भी शीघ्र निवारण के लिए रजिस्टर कर सकते हैं।" अरूण ने रेलवे को एक और रिप्लाई किया और इंडियन रेलवे को धन्यवाद कहा।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

शख्स के इस ट्वीट पर लोगों ने कमेंट कर उसके खूब मज लिए। अमृता त्रिपाठी नाम की यूजर ने कमेंट कर लिखा- बड़ा संकट का समय है अरुण जी के लिए, मैं उनके धैर्य की दाद देती हूं! वहीं अनुभव नाम के एक शख्स ने लिखा- This shall too pass..stay strong bro। जबकि एक अन्य यूजर किशन चौहान ने कमेंट कर कहा कि भाई के चेहरे पर प्रेशर साफ दिख रहा है लेकिन होठों पर मुस्कुराहट का कोई जवाब नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि देश में स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए भाई को मैं धन्यवाद देता हूं।

ये भी पढ़ें:

इस ताले को खोलने का सही कोड क्या है? IAS अफसर ने लोगों से पूछा दिमाग घुमाने वाला सवाल

पुरूषों के कपड़ों से उब गया था शख्स, अब स्कर्ट और हाई हिल्स पहनकर घूमता है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement