Monday, April 29, 2024
Advertisement

ऐसे इंग्लिश कौन सिखाता है भाई, लोगों को अंग्रेजी समझाने के लिए शख्स ने मुर्दे से ही बुलवा लिया, देखें ये Video

इंग्लिश कैसे सिखाई जाती है आप इस शख्स के वीडियो को देखकर समझ लें। शख्स का अनोखे अंदाज में इंग्लिश सीखाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखें ये Video

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 19, 2024 11:46 IST
इंग्लिश सीखाता हुआ शख्स- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA इंग्लिश सीखाता हुआ शख्स

भारत में अधिकतर लोगों को इंग्लिश नहीं आती है। ऐसे में लोग कई तरह से इंग्लिश सीखने की कोशिश करते हैं। कोई स्पोकन इंग्लिश की क्लास करता है तो कोई इंग्लिश पेपर या मूवी देखता है। लेकिन इंटरनेट पर एक शख्स अपने अनोखे अंदाज में लोगों को इंग्लिश सीखाते हुए नजर आ रहा है। शख्स का इंग्लिश सीखाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपकी हंसी छूट जाएगी।

शख्स ने लोगों को अनोखे अंदाज में सीखाई इंग्लिश

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स लोगों को इंग्लिश स्पिकिंग के बारे में बता रहा है। इस दौरान लोगों को वह इंग्लिश सीखाने के लिए उदाहरण के तौर पर मुर्दे को लेकर आया होता है। शख्स लोगों को बता रहा है कि खोदने को अंग्रेजी में Dig कहते हैं और कब्र की अंग्रेजी होती है Grave. मैंने उसकी कब्र खोद दी है इसकी इंग्लिश होगी I have dug his grave. इसके बाद शख्स कहता है कि अंग्रेजी और पर्सनालिटी को अच्छा करने के लिए मेरे चैनल Gaurav Motive Groom को फॉलो करें। इस दौरान पास में लेटा हुआ मुर्दा भी उठकर बोलता है कि चैनल को फॉलो करें। वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि भाई इंग्लिश सीखा रहा है या लोगों को डरा रहा है।

वीडियो पर लोगों ने कमेंट कर लिए मजे

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 7 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। इस वीडियो पर बड़ी तदाद में लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अब जरूर इंग्लिश सीख जाएंगे हम भी। दूसरे ने कहा- इंग्लिश सीखाने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- भाई को ऐसे प्रैक्टिकल कर इंग्लिश सीखाने के लिए भारत रत्न मिलना चाहिए। 

ये भी पढ़ें:

Video: हेलिकॉप्टर पर सवार होकर Farewell Party में पहुंचे छात्र, ऐसा Swag आपने कभी नहीं देखा होगा

दुल्हन पर हुई सोने के सिक्कों की बारिश, सिक्का लूटते नजर आएं सूट-बूट पहने बाराती, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement