Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Video: हेलिकॉप्टर पर सवार होकर Farewell Party में पहुंचे छात्र, ऐसा Swag आपने कभी नहीं देखा होगा

आपने आज तक ऐसा स्वैग भरा वीडियो शायद ही कभी देखा होगा। हैरान करने वाले नजारे में आप देख सकते हैं कि कुछ स्टूडेंट्स फेयरवेल में शामिल होने के लिए हेलिकॉप्टर और आलिशान गाड़ियों में सवार होकर स्कूल पहुंच रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 19, 2024 11:11 IST
फेयरवेल पार्टी के लिए हेलिकॉप्टर से पहुंचे छात्र।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फेयरवेल पार्टी के लिए हेलिकॉप्टर से पहुंचे छात्र।

हर इंसान की जिंदगी में स्कूल के दिन बहुत ही सुनहरे होते हैं। इस वक्त हमें हमारे जीवन के सबसे अनमोल दोस्त मिलते हैं। पाढ़ाई के बाद सबसे यादगार पल आता है फेयरवेल का। जब सभी लोग एक-दूसरे से लास्ट टाइम मिलते हैं और खुशी-खुशी विदा लेते हैं। इसके स्कूल खत्म होने के बाद सभी लोग अलग-अलग फिल्ड में आगे की पढ़ाई के लिए जाते हैं। अपने फेयरवेल को यादगार बनाने के लिए कुछ लोग इसे बहुत ही खास बनाते हैं। इसी क्रम में एक स्कूल के छात्रों ने इसे इतना स्पेशल बनाया कि जिसने भी देखा उसका मुंह खुला का खुला रह गया। शायद ही कभी किसी ने अपने फेयरवेल पर ऐसा इंतजाम किया होगा। इस लम्हे का वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है।

ऐसी धांसू एन्ट्री नहीं देखी होगी कभी

वीडियो जयपुर के एक कॉन्वेन्ट स्कूल का बताया जा रहा है। बता दें कि यहां सेंट मैरी कॉन्वेंट सेकेंडरी स्कूल में फेयरवेल पार्टी होनी थी। इस दौरान छात्रों ने जिस स्वैग से स्कूल में एन्ट्री ली वह आज तक किसी ने नहीं देखा होगा। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि दो छात्र फेयरवेल पार्टी में शामिल होने के लिए हेलिकॉप्टर में सवार होकर आ रहे हैं। उनका हेलिकॉप्टर स्कूल के ही ग्राउंड में लैंड कर रहा है। वहीं, कई अन्य छात्र बड़ी-बड़ी गाड़ियों से आ रहे हैं। सड़क पर लग्जरी गाड़ियों की लाइन लगी हुई है जैसे मानो एक साथ कई सेलिब्रिटी किसी जगह पर आ गए हों। यहां पर हर एक छात्र की एन्ट्री ने लोगों को हिलाकर रख दिया।

वीडियो देख लोगों को याद आया अपने स्कूल के दिन

यह वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो का हर फ्रेम इस तरह से शूट किया गया है जिसे देखने के बाद आपको बार-बार इसे देखने का मन करेगा। वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- स्कूल में इनका एन्ट्री लेने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। दूसरे ने कहा- ये मुकेश अंबानी के कामवाली की औलादें हैं। तीसरे ने कहा- मेरे स्कूल में तो फेयरवेल के टाइम पर पेड़ा खाने को मिला था।

ये भी पढ़ें:

दुल्हन पर हुई सोने के सिक्कों की बारिश, सिक्का लूटते नजर आएं सूट-बूट पहने बाराती, देखें ये Video

Video: जयमाला के दौरान भाव खा रही थी दुल्हन, हरकत देख गुस्साए दूल्हे ने कुछ ऐसे सिखाया सबक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement