Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Video: जयमाला के दौरान भाव खा रही थी दुल्हन, हरकत देख गुस्साए दूल्हे ने कुछ ऐसे सिखाया सबक

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें जयलामा के दौरान एक दुल्हन भाव खाते हुए नजर आती है। यह देख दूल्हे को गुस्सा आ जाता है, फिर वह दुल्हन को ऐसा मजा चखाता है कि अब दुल्हन दोबारा ऐसी कोई हरकत नहीं करेगी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 19, 2024 9:13 IST
दूल्हे को वरमाला डालते हुए दुल्हन।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दूल्हे को वरमाला डालते हुए दुल्हन।

शादी का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर शादियों वाले कई रील्स वायरल हो रहे हैं। कुछ मजेदार तो कुछ इमोशनल। ऐसा ही एक और वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी रूकने का नाम नहीं ले रही है। वीडियो में जयमाला के दौरान दुल्हन भाव खाने लगती है, तभी देख दूल्हे को गुस्सा आता है, फिर वह जो करता है, उसे देख आप हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे। 

दुल्हन की हरकत से गुस्साया दूल्हा

वायरल हो रहे इस वीडियो में जयमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं। उनके साथ कुछ मेहमान भी वहां मौजूद हैं। जयमाला के दौरान दुल्हन जब दूल्हे को माला पहनाती है तो वो आराम से पहन लेता है, लेकिन जब दूल्हे की बारी आती है और दुल्हन को माला पहनाने को करता है तो वह नखरे दिखाने लगती है। दूल्हा एक बार फिर से कोशिश करता है। वह फिर से माला पहनाने जाता है लेकिन फिर दुल्हन भाव खाते हुए पीछे हट जाती है। उसकी यह हरकत देख दूल्हा भड़क जाता है और उसे जोर से धक्का मारकर गिरा देता है। दुल्हन स्टेज पर नीचे गिर पड़ती है और दूल्हा गुस्से में माला फेंककर वहां से चला जाता है।

लोगों ने कमेंट कर दूल्हे को बताया पागल

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर संजय त्रिपाठी नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को ढाई लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि दूल्हा बहुत ही तुनकमिजाजी लग रहा है। कई लोगों ने दूल्हे को बहुत ही खतरनाक बताया। वहीं, कुछ ने उसे पागल बोला तो कुछ ने उसे नमूना कहा।

ये भी पढ़ें:

YouTube Live के बीच पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट ने पत्नी को पीटा, वायरल Video देख भड़के यूजर्स

घर के बाहर घूमता दिखा तेंदुआ, CCTV में कैद हुआ खौफनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement