1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Exclusive: यूपी में का बा फेम नेहा सिंह राठौर किस राज्य की बहू बनने जा रही हैं, जानिए यहां

Exclusive: यूपी में का बा फेम नेहा सिंह राठौर किस राज्य की बहू बनने जा रही हैं, जानिए यहां

बिहार में का बा गाने के बाद नेहा अब यूपी में का बा गा रही हैं और उनके गाने के दो पार्ट भी आ चुके हैं।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 28, 2022 17:28 IST
Bhojpuri Singer Neha Singh Rathore - India TV Hindi
Image Source : TWITTER@NEHAFOLKSINGER Bhojpuri Singer Neha Singh Rathore 

Highlights

  • भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर अपने गानों के कारण काफी फेमस हैं
  • नेहा सिंह ने बताया कि उनकी शादी किस राज्य में होने वाली है

उत्तर प्रदेश में चुनाव से ऐन पहले यूपी में का बा गाने से यूट्यूब पर तहलका मचाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर आजकल काफी चर्चा में हैं। बिहार में का बा गाने के बाद नेहा अब यूपी में का बा गा रही हैं और उनके गाने के दो पार्ट भी आ चुके हैं। 

नेहा से इसी मसले पर इंडिया टीवी की बातचीत में इस बात का खुलासा हुआ कि नेहा भले ही बिहार की हैं लेकिन वो जल्द ही उत्तर प्रदेश की बहू बनने जा रही हैं। नेहा बिहार की हैं और फिर वो यूपी के मसले पर क्यों गा रही हैं, जब इस मसले पर एक यूजर ने नेहा से सवाल किया तो जवाब ने नेहा ने कहा कि वो बिहार की बेटी हैं और जल्द ही यूपी की बहू बनने जा रही हैं क्योंकि यूपी में ही उनकी शादी हो रही है। 

यूपी में का बा के इस हिट गाने में कोरोना की विभीषिका का भी जिक्र है। यूपी में का बा गाने में कोरोना का जिक्र करते हुए नेहा ने कहा कि कोरोना वाकई यूपी के लिए काफी खतरनाक साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर को उन्होंने काफी करीब से झेला है। उनकी सास की कोरोना से मौत हो गई और उनकी मां कोरोना से बुरी तरह प्रभावित हुई थी कि उनके फेफड़े 65 फीसदी संक्रमित हो गए थे। उन लम्हों को याद करते वक्त भावुक नेहा ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी मां के साथ वो बुरा वक्त अस्पताल में बिताया। 

नेहा सिंह राठौर ने कहा है कि वो पहले इस देश की नागरिक हैं और यूपी में का बा के कई सारे पार्ट आएंगे जिनमें यूपी की समस्याओं का जिक्र होगा। उन्होंने कहा कि वो यूट्यूबर से पहले लोक गायक हैं और उन्होंने जनता की कठिनाइयों के जीवन को करीब से देखा है औऱ उनका जिक्र उनके गानों में मिलता है।

erussia-ukraine-news