Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

कोलकाता नगर निगम में TMC और BJP पार्षदों के बीच हुई झड़प, देखें ये Video

कोलकाता नगर निगर के मासिक अधिवेशन के दौरान सवाल पूछे जाने को लेकर बीजेपी पार्षद और टीएमसी पार्षद आपस में भिड़ गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 16, 2023 17:48 IST
पार्षदों के बीच हुई झड़प।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पार्षदों के बीच हुई झड़प।

कोलकाता नगर निगर के मासिक अधिवेशन के दौरान सवाल पूछे जाने को लेकर बीजेपी पार्षद और टीएमसी पार्षद आपस में भिड़ गए। इतना ही नहीं देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच धक्का-मुक्की और झड़प तक हो गई। हंगामे को देख चेयरपर्सन माला रॉय सत्र कक्ष से बाहर निकलकर चली गईं। हांलाकि बाद में वह पार्षदों के अनुरोध पर वापस लौटीं। पहले को चेयरपर्सन ने मासिक सत्र को अस्थाई रूप से स्थगित कर दिया था लेकिन जब हालत सामान्य हुए तो फिर से सत्र को शुरू कर दिया गया। 

जानकारी के मुताबिक, मामला तब गंभीर हो गया जब विपक्ष की तरफ से कोई भी सवाल नहीं आया। इस पर चेयरपर्सन ने कहा कि आश्चर्य की बात है कि विपक्ष की तरफ से कोई भी सवाल नहीं आया। इस पर TMC पार्षद फिरहाद हकीम ने कहा कि हालत अब ऐसी हो गई है कि कोई सवाल तक भी नहीं आ रहे हैं। इसी पर बीजेपी के पार्षद नाराज हो गए और दोनों पार्टियों के पार्षद आपस में भिड़ गए। वहीं, भाजपा पार्षद सजल घोष ने चेयरपर्सन की बातों का विरोध करते हुए कहा कि क्या यहां पर विपक्ष को सवाल करने दिया जाता है। क्या यहां विपक्ष की आवाज का कोई महत्व है? जो आप सवाल पूछने को कह रही हैं।

सजल घोष

Image Source : SOCIAL MEDIA
सजल घोष

हंगामे को लेकर भाजपा पार्षद सजल घोष ने कहा कि एक महीने पहले हम एक प्रस्ताव लाए थे। उस दिन MMIC नहीं थे...इस विषय पर हमारे मेयर जो OSD भी हैं उनके खिलाफ अभियोग हुआ है और CMO को भी शिकायत की है। आज मेयर और चेयरमेन के सामने हमपर हमला किया गया। टीएमसी के लोगों ने हम पर हमला किया।

ये भी पढ़ें:

कलकत्ता हाईकोर्ट ने ममता सरकार पर 50 लाख रुपए का लगाया जुर्माना,दी ये वॉर्निंग

अभिषेक बनर्जी से ईडी ने की 9 घंटे पूछताछ, धर्मेन्द्र प्रधान बोले- भ्रष्टाचारी चला रहे सरकार, टीएमसी ने भी किया पलटवार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement