Monday, April 29, 2024
Advertisement

शादी के जयमाल स्टेज पर लगी आग, देख डर गई बहन, 'बजरंग बली' बनकर बचाने आया भाई

इस वीडियो में ही देखिए कि भाई ने अपना फर्ज निभाया और दिखाया कि अगर भाई है तो बहन का कोई नुकसान नहीं हो सकता।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 20, 2023 11:01 IST
brother love sister- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRA/SACH KADWA HAI भाई ने निभाया अपना फर्ज

भाई और बहन का रिश्ता बिल्कुल अलग है। भाई हमेशा अपनी बहन की रक्षा के लिए खड़ा रहता है। इसलिए हमारे यहां बहन भाई की कलाई पर राखी बांधती है ताकि अगर उस पर कोई आंच आए तो वह तुरंत ढाल की तरह बन जाए। इसके कई उदाहरण आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगे। मसलन इस वीडियो में ही देखिए कि भाई ने अपना फर्ज निभाया और दिखाया कि अगर भाई है तो बहन का कोई नुकसान नहीं हो सकता।

बहन की शादी में बन गया 'बजरंग बली'

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन शादी के जयमाल स्टेज पर नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को माला पहनाने ही वाले होते हैं, लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि हर कोई हैरान रह जाता है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि जयमाल स्टेज के ऊपरी हिस्से में आग लग जाती है। जिससे वरमाला का कार्यक्रम पूरी तरह ठप हो जाता है। इसके बाद एक युवक आता है, जिसे वीडियो में भाई बताया जा रहा है। भाई तुरंत अपना कोट उतारता है और आग बुझाने लगता है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह अपने कोट से आग बुझाता है। इसे देखकर आप समझ सकते हैं कि अगर ऐसा भाई है तो किसी बहन को कोई दिक्कत नहीं हो सकती।

यूजर्स ने भाई के सुनाए किस्से
इस वीडियो को एक इंस्टग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि भाई की बात ही अलग होती है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हम अक्सर हर किसी को भाई बोल देते है, पर हर कोई भाई नहीं बन सकता, एक बहन के ज़िंदगी में ‘भाई’ बजरंगबली के जैसा होता , वो है तो क्या संकट, क्या भय। एक यूजर ने लिखा कि मेरी शादी में भी कुछ ऐसा ही हुआ या मेरा भाई भी ऐसे ही सब ठीक कर दिया था। वीडियो पर कई लोगों ने अपनी भाई की कहानी भी साझा किया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement