Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

OMG: पेड़ से आग निकलते देख लोगों में मच गई अफरा-तफरी!, देखिए वीडियो

हम आपस में कहें कि पेड़ से आग निकलती है तो क्या आप यकीन करेंगे? हमें एक पल के लिए भी यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पेड़ से आग निकल रही है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 24, 2023 15:42 IST
fire coming out of the tree- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पेड़ से निकल आग निकल रहा है

हम नहीं जानते हैं कि सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए है। कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखकर आंखों को यकीन ही नहीं होता। एक बार के लिए लगता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? इस वीडियो ने लोगों को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है। वीडियो देखने के बाद आप दंग हो जाएंगे। अगर हम आपस में कहें कि पेड़ से आग निकलती है तो क्या आप यकीन करेंगे? हमें एक पल के लिए भी यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पेड़ से आग निकल रही है। 

पेड़ से निकल रही है आग 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेड़ के मोटे तने में एक बड़ा सा छेद नजर आ रहा है। क्या आप उस छेद से आग निकलते हुए देख सकते हैं? आप साफ देख सकते हैं कि पेड़ के छेद में आग दिखाई दे रही है। इसमें सबसे आश्चर्य की बात यह है कि अगर आग है तो लकड़ी में क्यों नहीं जल रही है?  इस वीडियो के बारे में बता दें कि यह स्क्रिप्टेड या एडिटेड हो सकता है। ऐसे में ये वीडियो इस बात की पुष्टि नहीं कर सकता है कि ऐसा हकीकत में हुआ है या नहीं।

देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या इसके अंदर से नरक का रास्ता है? एक यूजर ने लिखा कि आग है तो धुआं क्यों नहीं? यहां आग नहीं लगी है। एक यूजर ने लिखा कि आग लगी हो तो पिज्जा बना लो। इस वीडियो पर कई यूजर्स के अजीबोगरीब रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement