Monday, May 13, 2024
Advertisement

"Excuse me! खिड़की खोल दीजिए, गुटखा थूकना है...", बंदे ने एयरहोस्टेस से की अजीबोगरीब हरकत

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपनी हथेली पर गुटखा रगड़ते हुए नजर आ रहा है और वह एयरहोस्टेस से गुटखा थूकने के लिए प्लेन की खिड़की खोलने को कहता है। यह सुनकर प्लेन में बैठे यात्री हंस-हंस कर सराबोर हो जाते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 19, 2023 15:42 IST
प्लेन में एयरहोस्टेस से युवक ने गुटखा थूकने के लिए खिड़की खोलने को कहा।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER प्लेन में एयरहोस्टेस से युवक ने गुटखा थूकने के लिए खिड़की खोलने को कहा।

आपने अक्सर देखा होगा कि गुटखा खाने वाले लोग बस या ट्रेन में खिड़की के पास बैठते हैं ताकी वह आसानी से गुटखा थूक सकें। ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम रिल बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक एयर होस्टेस से खिड़की खोलने के लिए बोलता है ताकी वह गुटखा थूक पाए। वीडियो को प्लेन के अंदर बनाया गया है। वीडियो में देख सकते हैं कि प्लेन में एयरहोस्टेस बारी-बारी से सबकी सीट पर जाकर उन्हें सीट बेल्ट बांधने को कह रही है। इसी दौरान एक युवक अपने हाथ में गुटखा रगड़ते हुए एयर होस्टेस से खिड़की खोलने की रिक्वेस्ट करता है और कहता है-  "Excuse me! खिड़की खोल दीजिए, गुटखा थूकना है..." यह सुनकर एयरहोस्टेस के साथ-साथ पूरा प्लेन ठहाके मारकर हंसने लगता है।

यूजर्स ने किया मजेदार कमेंट्स

वायरल हो रहे इस वीडियो को 'गोविंद शर्मा' (@govindsharma5906) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शख्स ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- अपने गुटखा प्रेमी दोस्त को टैग करें। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 15 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 10 लाख लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख यूजर्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कानपुर की फ्लाइट में ऐसा फीचर जोड़ा जाना चाहिए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यूपी-बिहार के लोगों को बस यही चाहिए। ऐसे ही बहुत सारे यूजर्स ने वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट्स किए।

यह भी पढ़ें:

कपड़े उतार महिला ने फ्लाइट में किया हंगामा, सिगरेट पीने और कॉकपिट में जाने की करने लगी जिद, देखें Video

गांव में 8 शेर एक साथ घूमते हुए दिखे, गलियों में शिकार के लिए लगा रहे थे चक्कर, देखें ये Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement