Monday, April 29, 2024
Advertisement

बकरे के साथ मस्ती करना पड़ा भारी, ऐसा सबक सिखाया कि सीधे भेज दिया अस्पताल!

क्या सच में क्रिएटर्स ऐसे फनी वीडियो बना सकते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें कई बार देखने के बाद भी दिल नहीं भरता।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 20, 2023 13:43 IST
बकरी ने किया हमला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बकरी ने किया हमला

सोशल मीडिया की दुनिया फनी वीडियोज से भरी पड़ी है। यहां हर रोज ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद लगता है कि क्या सच में क्रिएटर्स ऐसे फनी वीडियो बना सकते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें कई बार देखने के बाद भी दिल नहीं भरता। जैसे इस वीडियो को देखने के बाद कुछ ऐसा ही महसूस होगा। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

बकरा ने किया जबरदस्त हमला

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बकरी नजर आ रही है। बकरा के सामने एक कार्टून है जिसे देखकर उसे बहुत गुस्सा आता है। इसके बाद बकरा क्या करता है वह देखने लायक है। बकरा तेजी से उस कार्टून पर हमला कर देता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बकरा के हमले से कार्टून गिर जाता है। तभी उस कार्टून के अंदर से एक आदमी निकलता है। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शख्स को काफी चोट लगी होगी। 

इंस्टाग्राम पर लोगों ने लिए खूब मजे
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ऐसे भाई के साथ करना अन्याय जैसा है। एक यूजर ने लिखा कि कोई भाई से पूछ ले कि दर्द हो रहा है क्या। इस वीडियो पर कई लोगों ने फनी रिएक्शन वाले इमोजी दिए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement