Friday, March 29, 2024
Advertisement

इस हादसे का वीडियो देखकर आपके उड़ जाएंगे होश, स्कूटी सवार महिलाओं ने बीच सड़क पर किया जमकर तांडव

हादसे के वीडियो में मीम्स कैसे? तोड़ा यह सुनकर जरूर अजीब लगा होगा, लेकिन ये वीडियो आपको जवाब देगा कि एक्सीडेंट का वीडियो मीम्स कैसे बनता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 06, 2023 16:10 IST
women funny accident video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्सीडेंट का वीडियो मीम्स कैसे बनता है।

सोशल मीडिया पर सड़क हादसों के अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसे कई हादसों के वीडियो देखकर आप हैरान रह गए होंगे। इसमें कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें लोग मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर देते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हादसे के वीडियो में मीम्स कैसे? तोड़ा यह सुनकर जरूर अजीब लगा होगा, लेकिन ये वीडियो आपको जवाब देगा कि एक्सीडेंट का वीडियो मीम्स कैसे बनता है। 

आखिर किसकी गलती है? 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटी सड़क पर गिरी हुई नजर आ रही है। वीडियो में कार में सवार शख्स से महिला की बहस हो रही है। इस हादसे को देख आसपास काफी लोग आ जाते हैं। वहीं, वीडियो में एक और महिला स्कूटी संभालती नजर आ रही है। वह स्कूटी स्टार्ट करके बढ़ने की कोशिश करती है लेकिन उसकी स्कूटी आगे जाकर जमीन पर गिर जाती है। घटना से महिला भड़क जाती है और बगल में स्कूटी सवार युवक से बहस करने लगती है।। वीडियो को देखने से ऐसा लग रहा है कि इसमें युवक की कोई गलती नहीं फिर भी महिला युवक से बहस कर रही होती है। अब इसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स खुब मीम्स बना रहे हैं। 

यूजर्स ने चौंकाने वाले जवाब दिए
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है जिसने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ''लोकेशन का अंदाजा लगा लो''। इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, तीन लाख से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है। वीडियो के वायरल होने पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अब मुझे घर से बाहर निकलने में डर लग रहा है। एक यूजर ने लिखा कि ये भी कार वाले की गलती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement