Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लिफ्ट में लड़की संग घटी घटना, लड़के संग पहले तो ली सेल्फी, फिर कुछ हुआ ऐसा कि चिल्लाकर रोने लगी

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की और एक लड़का लिफ्ट में जा रहे होते हैं। इस दौरान लड़की सेल्फी लेती है। तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि लड़की चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगती है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: April 06, 2024 20:17 IST
Girl crying in lift after her mobile phone fell down google trending viral videos- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लिफ्ट में जा रही लड़की का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो तेजी से वायरल होते रहते हैं। भारत में इंटरनेट का उपयोग भारी संख्या में किया जा रहा है। इसी कारण से तमाम तरह के वीडियो जो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, उसे लोगों द्वारा पसंद या नापसंद किया जाता है। दुनियाभर में ऊंची इमारतों को बनाने की होड़ है। ऊंची इमारतों में अक्सर सीढ़ियों का इस्तेमाल आमतौर पर लोग नहीं ही करते हैं। ऐसे में इन इमारतों में लिफ्ट लगाया जाता है। ताकि लोग आसानी से टॉप फ्लोर तक पहुंच सके। इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दरअसल लिफ्ट के अंदर फंसने की कहानियां या वीडियो तो आपने देखे होंगे। लेकिन आज हम आपको कुछ खास दिखाने जा रहे हैं।

लिफ्ट में लड़की संग घटी घटना

हमारे पास जो वीडियो है उसे इंटरनेट पर खासा पसंद किया जा रहा है। दरअसल वीडियो लिफ्ट के अंदर का है। लिफ्ट के अंदर एक लड़की है और एक लड़का है। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि लड़का या तो लड़की का दोस्त है या तो उसका लव पार्टनर है। वीडियो किसी एशियाई देश का है। लिफ्ट के अंदर वीडियो में हम देखते हैं कि एक लड़की सेल्फी ले रही होती है। सेल्फी में लड़का भी भाग लेता है और पोज देते हुए तस्वीरें खिंचवाते हैं। इसी दौरान लिफ्ट रुक जाता है। इसी दौरान जब लड़की तस्वीरें क्लिक करने के बाद फोन को रखने जाती है तो उसका फोन गिर जाता है। 

लिफ्ट से नीचे गिरा फोन

लड़की का फोन सामान्य तरीके से नहीं गिरता। बल्कि लिफ्ट और फ्लोर के बीच जो मामूली सा गैप होता है, वहां से होते हुए लड़की का फोन ग्राउंड फ्लोर के तल पर आकर गिर जाता है। इसके बाद लड़का लिफ्ट से बाहर निकल जाता है, मानों जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो। इसके बाद लड़की फ्लोर और लिफ्ट के बीच बने छेद से देखने का प्रयास करते हैं। इसके बाद लड़का फोन चलाते हुए बाहर चला जाता है और लड़की रोने लगती है। लड़की रोते-रोते फ्लोर पर बैठ जाती है। इस दौरान लड़का कुछ कह रहा होता है, लेकिन लड़की रोना बंद नहीं करती है। इस वीडियो को लिफ्ट में बने सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड किया गया है। इस वीडियो को @crazyclipsonly नाम की आईडी से शेयर किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement