Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस बच्ची की एक्टिंग से कियारा आडवाणी को हो सकती है जलन, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी ने अपना सफर कैसे तय किया और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा, यह सब दिखाया गया।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 21, 2023 13:05 IST
see the acting of the little girl- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MYRAKIARAKHANNA छोटी बच्ची की एक्टिंग देखें

क्या आपको भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म याद है? जी हां हम महेंद्र सिंह धोनी की बात कर रहे हैं, जिसमें अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बेहतरीन काम किया था। इस फिल्म के बाद महेंद्र सिंह धोनी की कहानी हर किसी की जुबान पर हो गई। फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी ने अपना सफर कैसे तय किया और उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा, यह सब दिखाया गया। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब इस फिल्म से जुड़ा एक शॉर्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उस सीन का जिक्र है, जब धोनी पहली बार साक्षी से मिलते हैं।

बच्ची की एक्टिंग देख कियारा आडवाणी हो जाएंगी दंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटी सी बच्ची फिल्म में कियारा आडवाणी द्वारा निभाए गए साक्षी के किरदार में है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की बिल्कुल कियारा की तरह एक्टिंग कर रही है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको बिल्कुल भी नहीं लगेगा कि आप कियारा को देख रहे हैं या उस लड़की को। कियार के हर स्टाइल को लड़की बखूबी निभाती है। बच्ची की एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। बच्ची की एक्टिंग देख लोगों ने खूब तारीफ की है। 

वीडियो पर यूजर्स ने किया तारीफ 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से साक्षी धोनी। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या किसी ने नोटिस किया है। उस बच्ची ने अपनी आइब्रो ठीक वैसे ही फ्लिक की है जैसे फिल्म में की थी। वह पैदाइशी एक्ट्रेस हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या लड़की है यार एक नंबर एक्टिंग करती है सुपर से ऊपर। एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या तारीफ करूं अब मेरे पास शब्द नहीं हैं। बोले तो एकदम झकास। वीडियो पर कई लोगों के कॉमेंट्स में देखें गए कि बच्ची की तारीफ की गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement