Friday, April 26, 2024
Advertisement

Girls Fight Video: बीच सड़क लड़कियों ने की खूब मारपीट, हाथ और लात दोनों बरसाए

दरअसल जिन लड़कियों की मारपीट का वीडियो हमारे पास आया है उसमें एक लड़की को मिलकर कई लड़कियां पीट रही हैं। सड़क पर मारपीट कर रही इन लड़कियों को क्या पता कि इनकी लड़ाई का कोई वीडियो बना रहा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: May 21, 2023 12:29 IST
Girls Fight Video viral on instagram ladki ki ladai ka video girls fight video google trending will - India TV Hindi
Image Source : CHOUDHARY.DHARMANDER बीच सड़क लड़कियों ने की खूब मारपीट

Girls Fight Video: सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो रोजाना वायरल होते रहते हैं। इंस्टाग्राम रील्स ने तो वीडियो के नए दौर की शुरुआत कर दी है। ऐसे में घर बैठे हमें एक तरफ जहां ज्ञान से भरी कई वीडियो देखने को मिलती है। वहीं कई बार मारपीट की कुछ ऐसी वीडियो देखने को मिल जाती है जो दिमाग खराब कर देती है। अक्सर आपने सोशल मीडिया पर लड़के के बीच कभी गाड़ी की टक्कर, पर्सनल प्रॉब्लम, पैसे या लड़की को लेकर लड़ाई करते देखा होगा। 

लड़कियों ने बीच सड़क पर की मारपीट

लेकिन क्या आपने कभी लड़कियों के बीच होने वाली मारपीट को देखा है। दरअसल जिन लड़कियों की मारपीट का वीडियो हमारे पास आया है उसमें एक लड़की को मिलकर कई लड़कियां पीट रही हैं। सड़क पर मारपीट कर रही इन लड़कियों को क्या पता कि इनकी लड़ाई का कोई वीडियो बना रहा है। इन्हें तो ये तक नहीं पता कि इस वीडियो को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। इस वीडियो को  choudhary.dharmander नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है। 

वीडियो वायरल

इस वीडियो में किसी बात को लेकर कुछ लड़कियों में बहस होती है। इसके बाद मामला मारपीट और लात भांजने तक पहुंच जाता है। दो लड़कियां फिर आपस में मिल जाती हैं और सामने वाली लड़की को थप्पड़ और लातों से मारने लगती हैं। यही नहीं इस दौरान दोनों लड़किया उस एक लड़की के बालों को पकड़कर भी खींचती हैं। लड़कियां आपस में इतनी बुरी तरह लड़ सकती है ये वीडियो देखकर आपको यकीन हो जाएगा। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है जिसे हजारों लोग देख चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement