Thursday, March 28, 2024
Advertisement

घोड़े ने युवक से किया ऐसा मजाक कि जानकर हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 24, 2023 18:16 IST
horse pranks young man- India TV Hindi
Image Source : TWITTER घोड़ा युवक के साथ प्रैंक कर देता है

सोशल मीडिया पर रोजाना लाखों वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो इतने शानदार होते हैं कि आप उन्हें बार-बार देखते हैं। एक ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। घोड़े के शानदार घुड़सवारी के वीडियो आपने पहले भी देखे होंगे जिनमें घोड़े बहुत अच्छा परफॉर्म करते हैं। लेकिन इस वीडियो में घोड़े ने युवक के साथ मस्ती की है। 

घोड़े ने युवक के साथ कर दिया प्रैंक 

सोशल मीडिया पर वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक घोड़े की सवारी करता है। वो काफी शानदार सवारी कर रहा होता है तभी उसके साथ एक ऐसी घटना हो जाती है, जिसके बारे में युवक ने कल्पना भी नहीं की थी। घोड़ा जैसे ही आगे बढ़ रहा होता है, उसके आगे एक गड्ढा आ जाता है। गड्ढा आते ही घोड़ा छलांग लगाने के बजाए वो बैठे हुए आदमी को गड्ढे में गिरा देता है। युवक गड्ढे में गिरता है तो पता चलता है कि इसमें पानी भी है। वहीं घोड़ा आदमी को गिराकर भाग भी जाता है। ये वीडियो वाकई में चौंकाने वाला है। 

यूजर्स ने खुब मजे लिए हैं
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 89 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं 1700 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि घोड़े को अच्छे से पता था कि पानी काफी गहरा है। अगर ध्यान नहीं दिया तो हम डूब जाएंगे। एक यूजर ने लिखा कि माल को सही पते पर पहुंचा दिया गया है। वीडियो कई लोग चुटकी ले रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement