Saturday, May 18, 2024
Advertisement

बेली डांस देखने के चक्कर में पत्नी के सामने ही फंस गया पति, फिर आगे जो हुआ जानकर चौंक जाएंगे आप

एक सुंदर बेली डांसर देखने का आदमी का सपना एक भयानक अनुभव में बदल गया जब वह अपनी पत्नी द्वारा रंगे हाथों पकड़ा गया। वीडियो ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 21, 2023 10:03 IST
viral belly dance video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल बेली डांस वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में फनी वीडियोज भी खूब देखे जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद शादीशुदा आदमी बहुत स्मार्ट हो जाएगा। इस वीडियो में एक शादीशुदा शख्स अपनी पत्नी के सामने फंस जाता है। एक सुंदर बेली डांसर देखने का आदमी का सपना एक भयानक अनुभव में बदल गया जब वह अपनी पत्नी द्वारा रंगे हाथों पकड़ा गया। वीडियो ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

बेली डांसर को एक दम ध्यान देख रहा होता है

वीडियो में एक डाइनिंग टेबल पर बैठे एक आदमी को साफ तौर पर देखा जा सकता है। इसमें एक खूबसूरत बेली डांसर भी नजर आ रही है। जो अपने सेक्सी डांस मूव्स दिखा रही होती है। बेली डांसर आदमी के थोड़ा करीब आ जाती है और अपना पेट हिलाती है लेकिन आदमी इस बात से अनजान रखता है कि उसकी पत्नी उसे देख रही होती है।

पत्नी पकड़ लेती है रंगे हाथों
इसके बाद कैमरा उनकी पत्नी की ओर बढ़ता है जो गुस्से के मूड में अपनी पति को ओर देखती हैं। उसे ऐसा लगता है कि वह उसे उसी पल मारने जा रही है। इस बात से अनजान कि उसकी पत्नी उसे देख रही है, पुरुष तब तक बेली डांसर की चालों का आनंद लेता रहता है जब तक कि वह अपनी पत्नी का सामना नहीं करता और उसका क्रोधित चेहरा नहीं देखता।

यूजर्स ने युवक के पत्नी के बारे में लिखा?
यह वीडियो एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए कश्यप मेमर ने लिखा, "बेली डांस के चक्कर में फंस गए।" वीडियो को कई लोगों ने देख लिया है। वहीं इस पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जब ऐसी बीवी हो तो और कोई क्यों किसी को देखेगा। एक यूजर ने लिखा क भाई साहेब आपकी बीवी बेली डांसर से कम नहीं है। एक यूजर ने तो मजाक के अंदाज में लिखा कि अब इसकी बीवी इसे बेली डांस करवाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement