Friday, March 29, 2024
Advertisement

Hyderabad Viral News: शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना और लिखा, 'मुस्लिम डिलीवरी ब्यॉय न भेजें'

Hyderabad Viral News: यह घटना हैदराबाद की बताई जा रही है। यहां के एक कस्टमर ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस स्विगी में खाना ऑर्डर किया और साथ में मैसेज लिखा कि मुस्लिम शख्स के हाथ से खाना ना भेजें।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: September 04, 2022 12:21 IST
Swiggy- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Swiggy

Highlights

  • यह घटना हैदराबाद की बताई जा रही है
  • कस्टमर के मैसेज का एक स्क्रीनशॉट वायरल
  • ऐसे संदेशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Hyderabad Viral News: आजकल के समय में शहरों में ऑनलाइन खाना मंगाने का चलन है। आप घर बैठे अपने फ़ोन पर खाना आर्डर करते हैं और कुछ देर बाद आपको खाना डिलीवर हो जाता है। डिलीवरी करने वाला शख्स रेस्टोरेंट से आर्डर रिसीव करके आपके घर तक पहुंचाता है। इस दौरान वह कड़ी मेहनत करता है। जिसके लिए कई बार लोग उन्हें टिप भी देते हैं। लेकिन कई बार उनके साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं देखने को मिलती हैं। ऐसा ही एक मामला हैदराबाद से सामने आया है जहां एक शख्स ने अपना फूड ऑर्डर करने के बाद स्विगी को मैसेज किया कि डिलीवरी ब्वॉय मुस्लिम नहीं होना चाहिए। इस मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

कस्टमर के मैसेज का स्क्रीनशॉट वायरल

यह घटना हैदराबाद की बताई जा रही है। यहां के एक कस्टमर ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस स्विगी में खाना ऑर्डर किया और साथ में मैसेज लिखा कि मुस्लिम शख्स के हाथ से खाना ना भेजें। कस्टमर की इस रिक्वेस्ट का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इसे शेयर कर रहे हैं और इसकी आलोचना कर रहे हैं।

Swiggy

Image Source : FILE
Swiggy

ऐसे संदेशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

घटना के सामने आने के बाद, तेलंगाना स्टेट टैक्सी एंड ड्राइवर्स जेएसी के अध्यक्ष शेख सलाउद्दीन ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए ट्विटर पर स्विगी से ऐसे संदेशों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा कि ऐसी रिक्वेस्ट के खिलाफ एक स्टैंड लें। डिलीवरी वर्कर यहां सभी को खाना पहुंचाने के लिए हैं, चाहे वह हिंदू, मुस्लिम, ईसाई, सिख हों। 

वहीं एक अन्य यूजर राहुल ने लिखा कि प्रिय स्विगी, एक हिंदू कार्यकर्ता के रूप में मैं आपसे इस आदमी को ब्लैकलिस्ट करने का अनुरोध करूंगा जो हमारे मुस्लिम भाइयों के खिलाफ नफरत फैला रहा है। ऐसे नफरत फैलाने वाले भारत को नीचा दिखाते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement