Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा का करियर 'बर्बाद' करने के आरोप पर करण जौहर ने ऐसे दिया जवाब

फिल्म मेकर करण जौहर ने लगातार लग रहे आरोपों के बीच एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इल्जाम लगाने वालों के लिए एक मैसेज लिखा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 09, 2023 20:01 IST
करण जौहर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर

करण जौहर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्ममेकर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे। वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है। इस पर फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री, कंगना रनौत और अन्य लोगों सहित कई हस्तियों ने प्रतिक्रिया दी। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण जौहर ने एक हिंदी कविता शेयर की। लगा लो इल्जाम हम झुकने वालों में से नहीं.. झूठ के बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं.. जितना नीचा दिखाओगे, जितने आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं.. हमरा कर्म, हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार, हम मरने वालों में से नहीं।

करण जौहर ने कबूल किया यह बात

करण ने कबूल किया कि उन्होंने 'रब ने बना दी जोड़ी' में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा की बॉलीवुड की शुरूआत को खराब करने की कोशिश की थी। यह क्लिप 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज से एक हफ्ते पहले की है, जिसमें रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अनुष्का मुख्य भूमिका में हैं। इसके बाद वह अनुष्का से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लगाई ये स्टोरी।

Image Source : INSTAGRAM
करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लगाई ये स्टोरी।

प्रियंका का करियर भी बर्बाद करने का लगा आरोप

यहां तक कि बीते दिनों जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने खुलासा किया था कि उन्हें इंडस्ट्री से साइडलाइन किया जा रहा था, तब भी करण पर ही आरोप लग रहे थे। कंगना ने कहा था कि करण ने ही प्रियंका को पहले बैन किया था। करण जौहर अक्सर ऐसे विवादों में चुप रहते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक शायरी के जरिए इस पर चुप्पी तोड़ी है। करण जौहर हिंदी सिनेमा के सबसे पॉपुलर प्रोड्यूसर्स में से एक हैं। जल्द ही उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज होने वाली है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें:

KGF के स्टाइल में कपल ने कराया प्री वेडिंग शूट, शादी के दिन रिश्तेदरों के साथ बैठकर देखा Video

नरेंद्र मोदी अगर प्रधानमंत्री नहीं होते तो ये काम कर रहे होते, AI ने बनाई तस्वीरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement