Thursday, April 25, 2024
Advertisement

King Cobra Ka Video: किंग कोबरा है कितना खतरनाक, मालिक पर जब किया हमला तो पता चल गया

जंगल के खतरनाक जानवरों में कोबरा का नाम भी शामिल है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक गुस्साया कोबरा अपने मालिक पर ही हमला कर देता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: June 03, 2023 21:31 IST
 King Cobra Ka Video snake cobra attack on his master cobra viral scary video- India TV Hindi
Image Source : COBRA GIANT किंग कोबरा है कितना खतरनाक

King Cobra Ka Video: अक्सर सोशल मीडिया कई तरह के वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें विभिन्न प्रकार के वीडियो होते हैं जिसमें सबसे मजेदार वीडियो जंगलों के होते हैं। जंगल के खतरनाक जानवरों में सांप का नाम भी लिया जाता हैं। सांपों का राजा किंग कोबरा को कहा जाता है। किंग कोबरा सांप की प्रजाति में सबसे जहरीला माना जाता है। यह सांप काफी लंबा और ताकतवर होता है। लेकिन क्या हो जब यह सांप आप पर हमला करने लगे और आपको ही दौड़ा ले। हमारे पास आए वीडियो में एक किंग कोबरा अपने मालिक पर ही हमला करने लग जाता है।

कोबरा ने अपने मालिक पर किया हमला

दरअसल यूट्यूब पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देख सकते हैं कि बॉक्स से एक शख्स सांपों को बाहर निकालने का प्रयास करता है। वहीं बाहर कुछ पक्षियों के नवजात बच्चों को बतौर खाने के लिए परोसा गया है जिसे कोबरा खाएगा। खाना निकालने में मालिक के देरी करने पर कोबरा अपने मालिक पर ही हमला कर देता है और फन फैलाकर अपने मालिक के पीछे लग जाता है। तभी डरकर अपनी जान बचाते हुए मालिक पीछे हटता है कोबरा की नाराजगी देख मालिक उसे खाना दे देता है। खाना खाने के बाद कोबरा शांत हो जाता है। 

कोबरा अटैक का वीडियो वायरल

इस वीडियो को देख आपके भी पसीने छूट जाएंगे। क्योंकि इसमें दिखाई दे रहा कोबरा काभी ताकतवर दिख रहा है। साथ ही वह फन फैलाकर जब भागने लगता है तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इस वीडियो को  Cobra Giant नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस चैनल पर सांपों से जुड़े कई वीडियो शेयर किए जा चुके हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि कोबरा ने अपने मालिक पर हमला कर दिया। इस वीडियो को यूट्यूब पर अबतक 60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement