Thursday, May 09, 2024
Advertisement

वायरल वीडियो: लड़की के पैर से लिपट गया बाघ, फिर हाथ को मुंह में दबोचा लेकिन ये क्या..

लड़की बाघ के बाड़े में जैसे ही घुसती है तो बाघ उसके साथ खेलने लगता है। कभी लड़की के हाथ तो कभी लड़की के पैरों को अपनी दांतों से पकड़ने का प्रयास करता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 10, 2023 16:08 IST
Ladki Aur Bagh Ka Video tiger grab girl in cage scary viral video on google trends- India TV Hindi
Image Source : WILDLIFEANIMALL लड़की के साथ खेल रहा बाघ

Ladki Aur Bagh Ka Video: इंटरनेट पर कई तरह के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। रील्स के माध्यम से हर कोई वीडियो शेयर करने में लगा हुआ है। कुछ वीडियो लोगों को मजेदार लगते हैं। लेकिन वीडियो ऐसे होते हैं जो डरावने होते हैं। खासकर जब वह वीडियो किसी जंगली जानवर से जुड़ा हुआ हो। क्योंकि जंगली जानवरों से उलझने की गलती कोई नहीं करता है। जंगल के सबसे खूंखार जानवरों की जब बात होगी तो उसमें शेर और बाघ का नाम अव्वल दर्जे पर आएगा। हमारे पास जो वीडियो आया है वह एक बाघ का है जिसमें एक लड़की और बाघ एक साथ दिख रहे हैं। 

बाघ ने महिला को पकड़ा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की बाघ के बाड़े में चली जाती है। कुछ देर में ही बाघ उसके पैर को पकड़ लेता है। इसके बाद वह लड़की के हाथ और कमर को मुंह में दबोचने का प्रयास करता है। हालांकि बाघ पालतू लग रहा है इसलिए बाघ ने महिला को किसी प्रकार का कुछ नुकसान नहीं पहुंचाया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि बाघ महिला के साथ खेल रहा होता है। वहीं बाड़े में और भी लोग होते हैं जो रिकॉर्डिंग कर रहे होते हैं। 

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

बाघ अगर महिला को नुकसान पहुंचाना चाहता तो उसके लिए मात्र एक सेकेंड का काम है। लेकिन बाघ के पालतू होने के कारण महिला बाघ के बाड़े में घुस जाती है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। आमतौर पर विदेशों में इस तरह का दृश्य देखने को मिलता है जहां जंगल व जंगली जानवरों से प्रेम करने वाले लोग जानवरों के बीच रहते हैं और उन्हें पालतू बनाते हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर wildlifeanimall नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर लोग काफी लाइक कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement