Friday, May 10, 2024
Advertisement

Videshi Ladki Ka Video: गाय का दूध निकालना विदेशी महिला को पड़ा भारी, पड़ी ऐसी लात कि हिल गए जबड़े...

गाय का दूध निकालना बच्चों का काम नहीं है। दूध निकालने में आपकी एक गलती अगर हो गई तो हो सकता है कि गाय या भैंस आपको लात मार दे और आपका चेहार बिगाड़ या फिर खून आपके चेहरे से निकलने लगे। हमारे पास आज जो वीडियो आया है वह मात्र कुछ ही सेकेंड का है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 20, 2023 16:11 IST
Ladki Ka Video angrej ladki ko gaay ne mara videshi ladki ne gaay ka nikala doodh foreigner girl mil- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/PLANET_VISIT गाय का दूध निकालना विदेशी महिला को पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियो रील्स के माध्यम से शेयर किया जाता है। इन रील्स के जरिए हमें भी कई तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं जो आपको हम दिखाने का प्रयास करते हैं। आज हम आपको जो वीडियो दिखाने वाले हैं वह एक विदेशी महिला का है। यह महिला गाय का दूध निकालने जाती है। फिर जो होता है ना कि आपको हंसी आ जाएगी। लोगों को अमूमन लगता है कि गाय का दूध निकालना बेहद आसान है। लेकिन समस्या यह है कि आप ऐसा सोचते हैं जो कि बिल्कुल गलत है।

विदेशी महिला के मुंह पर लात

गाय का दूध निकालना बच्चों का काम नहीं है। दूध निकालने में आपकी एक गलती अगर हो गई तो हो सकता है कि गाय या भैंस आपको लात मार दे और आपका चेहार बिगाड़ या फिर खून आपके चेहरे से निकलने लगे। हमारे पास आज जो वीडियो आया है वह मात्र कुछ ही सेकेंड का है। इसमें दूध निकालने गई विदेशी महिला को गाय ऐसा लात मारती है कि महिला डर भाग जाती है और गाय महिला को देखने लगती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर planet_visit नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

गाय का दूध निकालना पड़ा महंगा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गाय आराम से नांद में चारा खा रही है। तभी पास खड़ी एक विदेशी महिला गाय के थान से दूध निकालने जाती है। इस दौरान वह एक छोटा बर्तन लेकर गाय के पैरों के पास जैसे ही बैठती है कि फिर बड़ी ही मजेदार घटना घटती है। गाय अचानक लड़की के मुंह पर लात मार देती है। इस दौरान लड़की के हाथ से बर्तन हिल जाता है और लड़की चिल्लाते हुए वहां से भाग जाती है। लड़की की चीख इतनी तेज थी कि यकीनन गाय की लात से उसे अपनी नानी याद आ गई होगी। 

ये भी पढ़ें- Mendhak Ka Video: कमजोर समझकर मेंढक पर झपटा सांप, लेकिन पड़ गए लेने के देने, देखें गजब का वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement