Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Mendhak Ka Video: कमजोर समझकर मेंढक पर झपटा सांप, लेकिन पड़ गए लेने के देने, देखें गजब का वीडियो

यकीनन आप ये सोच रहे होंगे कि मेंढक और सांप की लड़ाई में सांप ही जीत गया होगा और सांप ने मेंढ़क का शिकार कर लिया होगा। लेकिन यकीन मानिए ऐसा कुछ नहीं होने वाला। क्योंकि यहां सांप का शिकार एक मेंढक ने किया है।

Written By: Avinash Rai
Updated on: February 20, 2023 16:11 IST
Mendhak Ka Video sanp aur mendhak ki ladai mendhak ne sanp ko maar diya cobra and frog fight google - India TV Hindi
Image Source : SOURCE/ANIMALS_POWERS कमजोर समझकर मेंढक पर झपटा सांप

Mendhak Ka Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह की वीडियो वायरल होती रहती है। इन वीडियो में कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं और कई ऐसे वीडियो होते हैं जो आपको सोचने के लिए मजबूर करते हैं। क्या हो अगर शिकार करने आए जानवर का खुद ही शिकार हो जाए। अगर ऐसा दृश्य आपके सामने होगा तो यकीनन आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगा। आज इंटरनेट के जरिए हमें एक ऐसा ही वीडियो मिला है। जहां शिकार करने आया जानवर खुद ही शिकार हो गया।

सांप और मेंढक के बीच लड़ाई

हमारे पास जो वीडियो है वह एक सांप और एक मेंढ़क का है। यकीनन आप ये सोच रहे होंगे कि मेंढक और सांप की लड़ाई में सांप ही जीत गया होगा और सांप ने मेंढ़क का शिकार कर लिया होगा।  लेकिन यकीन मानिए ऐसा कुछ नहीं होने वाला। क्योंकि यहां सांप का शिकार एक मेंढक ने किया है। दरअसल आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक सांप यहां वहां भटक रहा होता है। इस बीच एक मेंढक सांप पर हमला कर उसे अपने मुंह में दबा लेता है। इस दौरान सांप छटपटा रहा होता है और मेंढक सांप को मुंह में दबाकर आराम से बैठा होता है। 

सांप का हो गया शिकार

इस हमले में सांप के आकार से मेंढक ज्यादा बड़ा है। ऐसे में सांप पर मेंढक भारी पड़ गया और धीरे धीरे सांप को अपने मुंह के अंदर खीचने लगता है। इस वीडियो को देखकर ये समझ आ रहा है कि यकीनन मेंढक सांप को खा गया होगा। इस वीडियो को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं। सांप जब मेंढक के मुंह में होता है तो वह छटपटा रहा होता है। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर animals_powers नाम के हैंडल से साझा किया गया है।

ये भी पढ़ें- Ladki Ka Video: मेकअप का कमाल ऐसा जिसे देख हो जाएंगे दंग, आप भी बोलेंगे- वाह भाई वाह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement