Sunday, May 05, 2024
Advertisement

'अरी मोरी मइया!' नींद टूटी तो शख्स के सामने जो कुछ भी हुआ उसे देख सूख गए उसके प्राण

महाराष्‍ट्र के पुणे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक तेंदुआ इंसानों की बस्ती में घुस जाता है और वहां सो रहे कुत्ते को झपटकर भाग जाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 18, 2023 17:56 IST
घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया।- India TV Hindi
घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया।

आपने अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे कई CCTV  फुटेज के वीडियो देखें होंगे। जिसमें खूंखार जंगली जानवर इंसानों की बस्तियों चक्कर लगाते हुए दिखते हैं। ज्यादा तौर पर तेंदुए इंसानों की बस्तियों में तेजी से घुसपैठ करते हैं। इनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। एक बार फिर से ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक तेंदुआ दबे पांव इंसानों की बस्ती में घुस आता है और वह एक सो रहे कुत्ते को अपने मुंह में दबोच कर फरार हो जाता है। पालतू कुत्ते के शोर-गुल से पास में ही सो रहे शख्स की नींद टूट जाती है और जो नजारा वह देखता है उसे देखकर बेचारे का प्राण सूख जाता है। इस पूरे घटना का वीडियो पास में ही लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

दबे पांव चीता आया और कुत्ते को झपट लिया

इंडिया टीवी से जुड़े संवाददाता अतुल सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पुणे के अहमदनगर-कल्याण हाइवे पर स्थित एक गैराज की है। घटना 15 मई की देर रात दो बजे की बताई जा रही है। हादसे के वक्त गैराज मालिक का बेटा अपने पालतू कुत्ते के पास में ही खाट पर सो रहा था। गनीमत रही कि तेंदुए ने उस युवक के ऊपर हमला नहीं किया और कुत्ते को ही निपटाकर चलते बना। कुत्ते की चीख सुनकर गैराज मालिक का बेटा जग गया लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाता उससे पहले तेंदुआ कुत्ते को लेकर फरार हो गया। वीडियो में आप देख सकते है कि कुत्ते के पास सो रहे शख्स की नींद टूटते ही उसकी जान हलक में ही अटक गई है उसे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा कि आखिर वह करे तो क्या करे। न वह भाग सकता है और ना ही वह तेंदुए को वहां से भगा सकता है। बंदे की किस्मत अच्छी थी जो तेंदुए ने उसे बख्श दिया।

IFS अधिकारी ने भी शेयर किया यह वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर IFS अधिकारी सुशांत नंदा ने भी शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- "इंसानी बस्‍ती में कुत्‍ते तेंदुए का फेवरेट फूड हैं।" उनके इस ट्वीट पर हजारों लोग रिएक्ट करते हुए कमेंट कर रहे हैं। कई लोग कुत्ते के इस दर्दनाक मौत पर दुख जता रहे हैं तो कई लोग शख्स की जान सही सलामत बच गई उसके लिए वह भगवान को किस्मत का धनी बता रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

M.S Dhoni फिल्म का क्या ये सीन आपको याद है? धोनी के साथ रियल लाइफ में भी कुछ ऐसा ही हुआ

Optical Illusion: इस फोटो में 5 अंतर ढूंढना है, क्या आप 10 सेकंड में खोज पाएंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement