Sunday, May 05, 2024
Advertisement

M.S Dhoni फिल्म का क्या ये सीन आपको याद है? धोनी के साथ रियल लाइफ में भी कुछ ऐसा ही हुआ

महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो आजकल तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग उनकी बायोपिक फिल्म M.S Dhoni के एक सीन से इसकी तुलना कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 18, 2023 16:51 IST
M.S Dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM M.S Dhoni

M.S Dhoni फिल्म तो आपने देखी ही होगी। धोनी की इस बायोपिक मूवी में उनका किरदार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। इस फिल्म को इतने शानदार तरीके से बनाया गया था कि इसकी एक-एक सीन लोगों के जहन में बैठी हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब कमाल किया था और इस फिल्म के माध्यम से लोग धोनी के पर्सनल लाइफ के बारे में भी थोड़ा बहुत जान पाएं। आज धोनी के फैन दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं।

रियल लाइफ में दिखा M.S Dhoni फिल्म का सीन

फिल्म में एक सीन है जब धोनी अपने टूर्नामेंट के दौरान एक होटल में रुके हुए थे। जिस कमरे में वह रुके थे वहां उन्हें अटेंड करने के लिए साक्षी धोनी को भेजा जाता है। साक्षी उनके दरवाजे पर खड़ी होती हैं तभी धोनी आकर अपने रूम का दरवाजा खोलते हैं जहां वह पहली बार साक्षी धोनी से मिलते हैं। अब इस सीन को धोनी के रियल लाइफ में भी घटते हुए देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक बार आप भी यह वीडियो देखिए आपको पक्का यकीन हो जाएगा कि हां ये तो उसी फिल्म का सीन है।

कैमरे में कैद हुए महेंद्र सिंह धोनी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला धोनी के रूम के सामने खड़े होकर उनका वेट कर रही है। थोड़ी देर बाद महेंद्र सिंह धोनी अपने कमरे से बाहर आते हैं और बाहर खड़ी महिला के हाथ से अपना समान लेते हैं। धोनी कमरे से बाहर निकलते वक्त कैमरे की तरफ देखते हैं और हाथ हिलाते हैं फिर अंदर चले जाते हैं। यह वीडियो कब का और कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:

OMG: फिट और जवान रहने के लिए मगरमच्‍छ का खून पी रहा है यह शख्स, 1 गिलास की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Optical Illusion: इस फोटो में 5 अंतर ढूंढना है, क्या आप 10 सेकंड में खोज पाएंगे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement