Monday, April 29, 2024
Advertisement

शेर को देखते ही गायों के झुंड में मची खलबली, फिर जान बचाकर पड़ा भागना, देखें वीडियो

शेर को देखते ही गायों का झुंड तेजी से दौड़ने लगता है। इतनी गायें होने के बाद भी एक शेर ने सबकी हालत खराब कर दी है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 20, 2023 16:07 IST
शेर का वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शेर का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर हम दिनभर में एक से बढ़कर एक वीडियो देखते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी हैरान हो जाता है। वीडियो को देखकर लगता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हो गया है। इस वीडियो में  दिखाया गया है कि एक शेर को देखते ही गायों की झुंड तेजी से भागने लगती है। यहां इतनी संख्या में गाय होने के बाद भी अकेला एक शेर सभी की हालत कर दिया है। 

शेर ने गायों की हालत टाइट की

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात के अंधेरे में एक शेर सड़क पर तेजी से दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। शेर को देखकर लगता है कि किसी का पिछा कर रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शेर कई गायों के झुंड पर लगा हुआ है। गायों की इतनी झुंड होने के बाद सभी अपनी जान बचाकर भागने में लग जाती है। वहीं पीछे से एक कुत्ता भी तेजी से भाग रहा होता है। 

शेर की ताकत के आगे सभी बौना है
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि चीता होता तो अबतक काम तमाम हो गया होता। एक यूजर ने लिखा कि आज गायों का दिन था। एक यूजर ने लिखा कि कुत्ता सभी को लीड कर रहा है। वीडियो पर कई लोगों के जवाब हैरान करने वाले हैं। कुछ लोग फनी रिएक्शन भी दे रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement