Friday, May 03, 2024
Advertisement

बीच सड़क कार की छत पर बैठ तलवार से काटा केक, वायरल Video का पुलिस ने लिया संज्ञान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपने जन्मदिन पर कार को बीच सड़क में खड़ी कर तलवार से केक काटते हुए दिख रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Pankaj Yadav Updated on: June 22, 2023 11:13 IST
कार की छत पर बैठकर तलवार से केक काटता हुआ युवक।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कार की छत पर बैठकर तलवार से केक काटता हुआ युवक।

पुणे के सहकार नगर में कार की छत पर चढ़कर तलवार से केक काटने का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर अज्ञात आरोपियों की पहचान की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, युवक तलवार से केक काटकर अपना जन्मदिन मना रहा था। 

कार की छत पर बैठ तलवार से केक काटा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार सड़क के बीचोबीच खड़ी है। उस कार को कई लोगों ने घेर रखा है। वहीं, जिस युवक का बर्थडे था वह कार की छत पर बैठकर तलवार से केक काट रहा है। सड़क पर खड़े उसके दोस्त यार जोर-जोर से हैप्पी बर्थडे बोल रहे हैं। इस पूरे घटना को छत पर खड़े एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो की पुलिस कर रही जांच

वीडियो के वायरल होते ही मामला सहकारनगर थाने पहुंचा। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इसस पहले भी सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं जहां लोग अपनी झूठी शान और ताकत दिखाने के लिए कार पर तलवार से केक काटकर अपना जन्मदिन मना रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई भी होती है लेकिन लोगों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:

रोमांस करते कपल का एक और Video हुआ वायरल, युवक गर्लफ्रेंड को टंकी पर बैठा तेज रफ्तार में चला रहा था बाइक

सड़क से उछल कर हवा में लटकते हुए दिखी स्कूटी, ये किसने किया, लोगों ने कमेंट करके किया गेस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement